राजनीति

यूपी के गुंडाराज से व्यथित अमित शाह ने रद्द की पद यात्रा!

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मेरठ में प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए. यूपी के विधानसभा चुनावों के लिए मेरठ में आयोजित पदयात्रा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बीच में ही रोक दी. दरअसल मेरठ में गुरुवार को एक कारोबारी की हत्या कर दी गई थी. इस घटना को लेकर अमित शाह ने राज्य की सपा सरकार पर निशाना साधा और घटना पर शोक जताते हुए यात्रा बीच में रोकने का ऐलान किया. अमित शाह ने कहा, ”दोनों अखिलेश यादव और राहुल गांधी दोनों शहजादे आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं. इसमें वो दोनों अभिषेक की हत्या पर जवाब दें. अगर ये इस हत्या का जवाब नहीं देते हैं तो यूपी की जनता इन्हें सबक सिखाए.”

कानून व्यवस्था पर सवाल उठाये अमित शाह :

यूपी में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए अमित शाह ने कहा, ‘राज्य में कानून- व्यवस्था का बुरा है. यूपी में हर दिन बलात्कार के 24 मामले और हत्या के 13 मामले सामने आते हैं. मैं चाहता हूं कि राहुल और अखिलेश जी कानून-व्यवस्था के इस सवाल पर जवाब दें.’ मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के शारदा रोड पर अमित शाह ने पैदल यात्रा की थी. इसी दौरान वह सुशील वर्मा के घर भी गए. सुशील वर्मा के पुत्र अभिषेक वर्मा की कल बदमाशों ने हत्या कर दी थी. अमित शाह उनके घर पर शोक संवेदना व्यक्त करने गए थे. राहुल और अखिलेश पर कटाक्ष करते हुए शाह ने कहा, ‘हमें उम्मीद है कि दोनों शहजादे जब आज प्रेस कांफ्रेस करेंगे तो इन सवालों का जवाब देंगे.’

शाह ने प्रदेश में अपराध के बढ़ते ग्राफ पर चिंता जताते हुए मथुरा कांड, हत्या और रेप के मामलों पर बात की. वह जमीन कब्जाने के विषय पर भी बोले. उन्होंने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी के गुंडों ने यूपी की जमीन पर कब्जा कर रखा है. अमित शाह शनिवार को मथुरा, हाथरस और फिरोजाबाद में जनसभाएं करेंगे. इसके बाद वह लखनऊ पहुंच जाएंगे. वह पांच की सुबह लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना होंगे. दिल्ली से अमित शाह शामली रवाना हो जायेंगे. जहां जनसभा को सम्बोधित करेंगे. 5 फरवरी को उनका अमरोहा व नोएडा में जनसभा को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है.

Back to top button