बॉलीवुड

अपने ही हाथों तबाह किया इन टीवी एक्टर्स ने अपना करियर, नंबर 2 कर रही थी सुपरहिट सीरियल में काम

ग्लैमर इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां आये दिन कोई न कोई नया चेहरा देखने को मिल ही जाता है. इनमें से कुछ चेहरे कुछ ही दिनों में अपनी पहचान घर-घर में बना लेते हैं. वही, कुछ सितारे सालों काम करने के बाद भी लोगों के दिलों में घर नहीं कर पाते. अपनी इमेज बनाना या ख़राब करना खुद व्यक्ति के हाथ में होता है. इस इंडस्ट्री में जहां कुछ लोग अच्छी इमेज के साथ आगे बढ़ते हैं तो कुछ लोग अपने ही हाथों से अपना करियर ख़राब कर लेते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी इंडस्ट्री के ऐसे ही कुछ कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी ही गलती की वजह से अपना अच्छा-खासा करियर खराब कर लिया.

सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के फेमस अभिनेता हैं. उनका नाम छोटे परदे के सबसे हैंडसैम एक्टर्स में भी शामिल होता है. सिद्धार्थ ‘हम्प्टी शर्मा दुल्हनिया’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुके हैं. टीवी शो ‘दिल से दिल तक’ में सिद्धार्थ ने शो के कई सितारों के साथ गलत बर्ताव किया था. यहां तक कि अभिनेत्री रश्मि देसाई से सेट पर इनका झगड़ा हो गया था जिसके बाद मेकर्स ने इन्हें शो से बाहर कर दिया.

शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा हैं. शिल्पा ने एंड टीवी के पॉपुलर शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाया था. अंगूरी भाभी के रोल में दर्शक शिल्पा को बहुत पसंद करने लगे थे. अपनी लोकप्रियता बढ़ती देख शिल्पा ने अपनी फीस बढ़ाने की डिमांड की जिसके लिए शो के मेकर्स राजी नहीं हुए. इसके कुछ दिनों बाद खबरें आई कि शिल्पा को शो से बाहर निकाल दिया गया है. बता दें, टीवी के विवादित शो ‘बिग बॉस’ की शिल्पा शिंदे विजेता रह चुकी हैं.

जिया मानेक

जिया मानेक ने स्टार प्लस के शो ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहु का मशहूर किरदार निभाया था. घर-घर में लोग इन्हें गोपी के नाम से पहचानने लगे थे. लेकिन अचानक इन्हें भी शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. कहा जाता है कि सीरियल के साथ-साथ वह ‘झलक दिखला जा’ की भी शूटिंग कर रही थी जिस वजह से सीरियल से जुड़े अन्य लोगों को काफी परशानी हो रही थी. इसलिए उन्हें शो से बाहर ही कर दिया गया.

अंशुमन मल्होत्रा

अंशुमन मल्होत्रा टीवी के एक पॉपुलर एक्टर हैं. वह MTV के शो स्प्लिट्सविला में बतौर कंटेस्टेंट नजर आये थे. इसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया. इतना ही नहीं, वह साल 2014 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘हैदर’ में भी नजर आये थे. एंड टीवी के शो ‘नागार्जुन- एक योद्धा’ में अंशुमन को अर्जुन शास्त्री का रोल दिया गया था लेकिन इस शो में उनके परफॉरमेंस से मेकर्स खुश नहीं थे. इस वजह से अंशुमन को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

पढ़ें- शिल्पा शिंदे ने डिलीट किया अपना ट्वीटर अकाउंट, वजह जान कर चौंकिएगा नहीं

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button