बॉलीवुड

शिल्पा शिंदे ने डिलीट किया अपना ट्वीटर अकाउंट, वजह जान कर चौंकिएगा नहीं

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे इस सीजन को लेकर काफी चर्चा में रहीं। बता दें कि जिस तरह  से शिल्पा ने इस सीजन में पर्फाम करके लोगों का दिल जीता था उन्होंने और जिसे जीतकर उन्होंने ये बात साबित कर दी कि वो एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। बता दें कि शो को जीतने के बाद से शिल्पा सोशल मीडिया में काफी ऐक्टिव हो गई हैं। वो आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई कमेंट करती रहती हैं।

हाल ही में जब दीपिका कक्कड़ने बिग बॉस सीजन 12 के विनर का खिताब जीता तो शिल्पा ने सोशल मीडिया में उनको मक्खी कहकर बुलाया था। लेकिन अब अचानक ने शिल्पा ने ऐसा कुछ कर दिया है जिससे उनकें फैंस निराश हो सकते हैं। बता दें कि शिल्पा ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है।

खबरों की मानें तो शिल्पा शिंदे ने सोशल मीडिया को एक “खतरनाक स्थान” बताते हुए अपना अकाउंट डिलीट कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा ने बताया कि, “सोशल मीडिया बहुत ही खरतनाक जगह है। मेरे फैंस मुझे लेकर बहुत ही पोजेसिव हैं, जब कोई मेरे बारे में कोई निगेटिव बात कहता है या फिर मुझे ट्रोल करता है तो वो बेचैन हो उठते हैं। ऐसे समय में मुझे बहुत लोग मैसेज भी करते हैं। मैं कहना चाहती हूं कि मुझे अपने विरोधियों से डर नहीं लगता है लेकिन मेरे फैंस को ये पसंद नहीं आता कि कोई मुझे गलत बात कहे। मुझे ऐसा लगता है कि सोशल मीडिया मेरे लिए नहीं है। शिल्पा ने यहां तक कह दिया है कि वो अब कभी ट्विटर पर नहीं आएंगी।“

शिल्पा के ट्विटर अकउंट डिलीट करने की ये वजह जानकर सभी लोग हैरान हैं। क्योंकि सेलेब्स को हर तरह के कमेंट और फेज का सामना करना पड़ता हैं ऐसे में आप अपना अकाउंट ही डिलीट कर दें ये बात किसी को समझ नहीं आती हैं। बता दें कि ऐसी खबरें में हैं कि जल्द ही शिल्पा किसी फिल्म में नजर आने वाली हैं और वो रोल उनको सलमान की वजह से मिला है, अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Back to top button