बॉलीवुड

ऑनस्क्रीन Kiss को लेकर प्रभास का बड़ा बयान, अनुष्का को लेकर भी खोला ये राज़

बॉलीवुड फ़िल्में इन दिनों काफी मॉडर्न और बोल्ड बन गई हैं. पहले के मुकाबले इसमें रोमांटिक सीन बड़े ही ज्यादा होते हैं. खासकर कि ‘चुंबन’ की बात की जाए तो यह आजकल की फिल्मों में बड़ी आम बात हो गई हैं. जहाँ एक तरफ कई बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्टर को ऑन-स्क्रीन किसिंग सीन करने में कोई दिक्कत नहीं होती हैं तो वहीं कुछ गिने चुने लोग ऐसे भी हैं जो ये करना पसंद नहीं करते हैं. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और साउथ के मशहूर सितारें प्रभास इनमे से एक हैं. ‘बाहुबली’ से पुरे भारत में सबके चहेते बने प्रभास इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘साहो’ को लेकर चर्चा में हैं. ऐसे में हाल ही में साहो के फिल्म प्रमोशन के दौरान प्रभास ने एक इंटरव्यू भी दिया जिसमे उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के कुछ राज़ खोले.

मैं शर्मीला और आलसी हूँ

प्रभास ने कहा कि “मैं आलसी और शर्मीला हूँ. लोगो से मिलना पसंद नहीं हैं. मुझमे ये तीन समस्याएँ हैं और कभी कभी मैं इनके बारे में सोचता भी हूँ. जैसे आखिर में इस फिल्म में क्यों हूँ? क्या मैं सही हूँ या गलत? फिर सौभाग्य से ‘बाहुबली’ आई और अब मेरे पास कोई दूसरा विकल्प नहीं हैं. मैं शर्मीला बनकर नहीं रहना चाहता हूँ. ये मेरे लिए कभी कभी असहज होता हैं. नए लोगो से मिलने जुलने में मुझे थोड़ा समय लगता हैं. अचानक जब मुझे भीड़ भाड़ दिखती हैं तो मैं कम्फ़र्टेबल होना चाहता हूँ, लेकिन मुझे नहीं पता कैसे?

ऑनस्क्रीन Kiss पर ये कहा

जब प्रभास से पूछा गया कि आपका ऑनस्क्रीन किसिंग सीन के बारे मेंक्या विचार हैं? आपने आज तक ऐसा सीन क्यों नहीं किया तो इस पर प्रभास ने बड़े ही प्यार और इमानदारी से कहा ‘मैं किसिंग सीन में सहज (कम्फ़र्टेबल) महसूस नहीं करता हूँ.’

अनुष्का शेट्टी के लिए कही ये बात

‘बाहुबली’ में प्रभास और अनुष्का ने साथ काम किया था. इस फिल्म के बाद दोनों के लव अफेयर के चर्चे भी हुए थे. हालाँकि दोनों ने ही इसे सिर्फ एक अफवाह मात्र बताया था. जब प्रभास से पूछा गया कि क्या आप भविष्य में अनुष्का शेट्टी के साथ कोई फिल्म कर रहे हैं तो वे बोले “बाहुबली के पहले भी अनुष्का और मैंने दो फ़िल्में की थी. इसका नाम मिर्ची और बिल्ला हैं. मेरी अगली फिल्म जिल फेम डायरेक्टर राधाकृष्ण की हैं. इसमें मैं पूजा हेज के साथ काम कर रहा हूँ. तो फिलहाल मुझे नहीं पता कि मैं अनुष्का के साथ दोबारा कब और किस फिल्म में काम करूँगा.

साहो को लेकर बटोर रहे सुर्खियाँ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रभास साउथ में तो पहले से ही काफी फेमस थी लेकिन जब से उनकी ‘बाहुबली’ आई हैं वे बॉलीवुड सहित पुरे देश में लोगो के फेवरेट बन गए हैं. ऐसे में उनकी आगामी फिल्म ‘साहो’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार हैं. इसमें वे कई बॉलीवुड सितारों जैसे श्रद्धा कपूर, नीली नितिन मुकेश, जेकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और चंकी पांडे के साथ नज़र आएँगे. यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही हैं. फिल्म के गाने और ट्रेलर लोगो ने खूब पसंद किया हैं.

Back to top button