बॉलीवुड

सामने आई अमीषा पटेल के कार एक्सीडेंट की पूरी सच्चाई, हैरान कर सकती है आपको ये खबर

फिल्मी सितारे अगर छींक भी ले लेते हैं तो हर तरफ हल्ला हो जाता है और आज का दौर तो सोशल मीडिया का है। यहां पर किसी से किसी की कोई खबर छिप नहीं सकती और खासकर किसी महिला सेलिब्रिटी के बारे में खबरें तो खूब उछल-उछल कर सामने आती हैं। कुछ ऐसा ही पिछले दिनों से अभिनेत्री अमीषा पटे के साथ भी हो रहा था, खबरें थीं कि अमीषा पटेल का भयंकर कार एक्सीडेंट हो गया है लेकिन अब सामने आई अमीषा पटेल के कार एक्सीडेंट की पूरी सच्चाई, क्या है सच ये आपको आगे हम बताएंगे।

सामने आई अमीषा पटेल के कार एक्सीडेंट की पूरी सच्चाई

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक खबर खूब तूल बांध रही है कि एक्ट्रेस अमीषा पटेल का मुंबई-पूणे हाईवे पर भयंकर एक्सीडेंट हो गया है। उनकी कार बुरी तरह खराब हो गई है और उसकी एक तस्वीर भी किसी ने पोस्ट कर दी है। ये कार बुरी तरह से टूटी हुई नजर आ रही है लेकिन अमीषा ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। जब अमीषा को पूरी सच्चाई पता चली तो उन्होंने ट्विटर के जरिए फैंस को पूरी सच्चाई बताई। अमीषा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं पूरी तरह से ठीक हूं..कार दुर्घटना में मरे होने की सभी अफवाह झूठी है। इस प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद।’

पिछले दिनों एक प्रोड्यूसर ने अमीषा पटेल पर ढाई करोड़ का चूना लगाने का मामला मुंबई पुलिस में दर्ज करवाया था। इस मामले में कोर्ट ने अमीषा को समन भी भेजा था। इस मामले पर कार्यवाीही चल ही रही थी कि एक और मामला उनके सामने आ गया है।

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

अमीषा पटेल बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में हुआ करती थीं लेकिन शराब की लत और विक्रम भट्ट के साथ अफेयर के बाद उनका फिल्मी करियर खत्म सा हो गया। साल 2000 में फिल्म कहो ना प्यार है से अपने करियर की शानदार शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने धमाल मचा दिया था। इसके बाद अमीषा ने गदर एक प्रेम कथा (2001) आई और इसके बाद तो अमीषा पटेल के पास फिल्मों के लगातार ऑफर आने लगे थे। अमीषा ने हमराज, आप मुझे अच्छे लगने लगे, क्रांति जैसी फिल्मों में काम किया। अब अमीषा पटेल का करियर खराब हो गया है और उन्हें कोई भी फिल्मों में नहीं लेना चाहता।

Show More
Back to top button