विशेष

माँ बनी सुपर-मॉम, बच्चों पर बंदूक तानने वाले शख्स को ऐसे सिखाया सबक, Video वायरल

एक माँ अपने बच्चों से बहुत प्यार करती हैं. इतना सारा प्यार कि उसकी रक्षा के लिए वो किसी भी हद तक जा सकती हैं. ये एक माँ की जिम्मेदारी होती हैं कि उसका बच्चा स्वस्थ और सही सलामत रहे. ऐसे में यदि कोई उसे नुकसान पहुँचाने की कोशिश करता है तो उसका रोद्र रूप सामने आ जाता हैं. ऐसा ही एक मामला ब्राजील के साओ पाउलो में देखने को मिला हैं. यहाँ एक चोर स्कूल के बच्चों को लूटने की कोशिश कर रहा था, हालाँकि उसके इरादों को नाकाम करने बीच में एक माँ आ गई. इस माँ ने जिस अंदाज़ में उस चोर को सबक सिखाया हैं वो काबिले तारीफ़ हैं.

जानकारी के मुताबिक एक स्कूल में बच्चो और माँ से जुड़ा एक कार्यक्रम हो रहा था. जब ये फंक्शन समाप्त हुआ तो सभी माँ अपने बच्चों के साथ स्कूल से बाहर निकलने लगी. इसी दौरान एक बदमाश हाथ में बंदूक लिए बच्चों की और बड़ा और उन्हें लूटने का प्रयास करने लगा. हालाँकि वो कुछ कर पाता इसके पहले ही एक माँ ने अपनी जेब से पिस्तौल निकाली और गोली उस चोर के सीने में दाग दी. गोली लगते ही चोर जमीन पर कहरते हुए गिर पड़ा. इसके बाद उस माँ ने सावधान पूर्वक चोर की बंदूक छीन ली और उसे जमीन पर पड़े रहने को मजबूर कर दिया.

जी बहादुर माँ ने ये काम किया हैं उसका नाम Katia Sastres हैं. 42 साल की Katia पुलिस विभाग में काम करती हैं. यही वजह हैं कि उसके पास अपनी बंदूक थी और चोर को उसने बड़ी होशियारी के साथ सबक सिखा दिया. यह पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई. यह विडियो अब इन्टरने पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. लोग इस बहादुर माँ को सुपर मॉम कह कर बुला रहे हैं. जानकारी के मुताबिक जिस 21 वर्षीय चोर को गोली लगी थी उसे बाद में हॉस्पिटल ले जाया गया था लेकिन वो बच नहीं पाया और उसकी जान चली गई.

माँ Katia Sastres ने बच्चों को बचाने के लिए जो सही लगा वही किया. उस चोर के साथ में भी बंदूक थी. यदि वो किसी बच्चे को जानबुझकर या अंजाने में मार देता तो और भी बड़ी दुखद घटना हो जाती हैं. ऐसे में पुलिसकर्मी Katia को जो उचित लगा उन्होंने वही किया. कोई भी माँ अपनी आँखों के सामने बच्चों को इस तरह डरा हुआ या घायल होते नहीं देख सकती हैं. फिर Katia तो ऊपर से एक पुलिस अफसर थी, ऐसे में बच्चों के प्रति सुरक्षा की जिम्मेदारी उसके कंधो पर ही थी. बरहाल आप इस पुरे विडियो को यहाँ देख सकते हैं. हालाँकि एक चेतावनी हैं कि ये विडियो आपको थोड़ा विचलित जरूर कर सकता हैं. इसलिए यदि आप कमजोर दिल के हैं तो इसे ना देखे.

देखे विडियो:

यदि आपको ये विडियो पसंद आया तो इसे दूसरों के साथ शेयर जरूर करे. साथ ही हमें ये बताए कि इस माँ ने जो काम किया हैं उसके बारे में आपकी क्या राय हैं. क्या माँ ने जो कदम उठाया वो सही था?

Back to top button