बॉलीवुड

सैफ से पहले बॉलीवुड के इस एक्टर पर आया था करीना का दिल, रियलिटी शो पर किया चौंकाने वाला खुलासा

करीना कपूर आये दिन मीडिया की सुर्ख़ियों में रहती हैं. कभी वह अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा बटोरती हैं तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से. बीते दिनों करीना कपूर अपने रेडियो पर आने वाले शो ‘व्हाट वुमन वांट’ को लेकर चर्चा में थीं. उन्होंने अपने शो पर करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, स्वरा भास्कर, अमृता अरोड़ा और सनी लियॉन जैसी अभिनेत्रियों का इंटरव्यू लिया था. करीना का यह शो महिलाओं को काफी पसंद आया था. करीना कपूर आये दिन अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. बहुत सी लड़कियां उनके ड्रेसिंग सेंस को फॉलो करती हैं. करीना महिलाओं के बीच एक फैशन दीवा के रूप में प्रसिद्ध हैं. इन दिनों करीना जीटीवी पर आने वाले डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ को जज कर रही हैं. इस शो पर आये दिन किसी न किसी के बारे में कोई न कोई खुलासा होते ही रहता है. ऐसे में अभिनेत्री करीना के बारे में सेट पर एक ऐसा खुलासा हुआ है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

बेबो ने की पहले क्रश के बारे में बात

दरअसल, हाल ही में डांस इंडिया डांस के एक एपिसोड में करीना ने अपने पहले क्रश के बारे में बात की. उनका यह विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, शो को करण वाही होस्ट कर रहे हैं और जब करण ने करीना से उनके पहले क्रश के बारे में पूछा तो करीना ने जिस व्यक्ति का नाम लिया वह वाकई चौंकाने वाला था. आपको बता दें करीना ने जिनका नाम लिया वह कुछ फिल्मों में ही काम करके बॉलीवुड से दूर हो गए थे और अब तो इंडस्ट्री में उनका नामोनिशान भी नहीं है.

इस एक्टर पर आया था दिल

बता दें, करीना का पहला क्रश और कोई नहीं बल्कि ‘आशिकी’ बॉय राहुल रॉय थे. जी हां, जब करीना छोटी थीं तो उन्हें राहुल रॉय बहुत पसंद हुआ करते थे. उस ज़माने में ‘आशिकी’ फिल्म में काम करके राहुल सिर्फ करीना नहीं बल्कि कई लड़कियों के दिल की धड़कन बन गए थे. अपने पहले क्रश के बारे में खुलासा करते हुए करीना ने बताया कि उन्होंने उनकी सुपरहिट फिल्म ‘आशिकी’ तकरीबन 8 बार देखी है. बता दें, न सिर्फ यह फिल्म हिट रही थी बल्कि इस फिल्म के गाने भी सुपरहिट थे. आज भी लोगों के दिलों में इस फिल्म के गाने बसे हुए हैं.

बात करें करीना कपूर के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों वह अभिनेता इरफ़ान खान के साथ ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा जल्द ही वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में नजर आएंगी. अक्षय कुमार के साथ आखिरी बार वह साल 2009 में ‘कमबख्त इश्क’ में दिखी थीं. बता दें, पूरे 10 साल बाद दोनों साथ दोबारा काम कर रहे हैं. ऐसे में लोग इस जोड़ी को एक बार फिर पर्दे पर देखने को बेताब हैं.

पढ़ेंसौतेली मां करीना को लेकर सारा अली खान ने कहा- ‘बेबो मेरी दोस्त हैं, लेकिन वो मेरे पापा की…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button