बॉलीवुड

नेहा धूपिया ने शेयर की मालदीव की रोमांटिक फोटोज, पति संग बीच पर इस अंदाज में कर रही हैं मस्ती

नेहा धूपिया बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. बता दें कि नेहा ने पिछले साल मई महीने में अपने दो साल छोटे बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से गुपचुप तरीके से शादी की थी. शादी की तस्वीरों के आने तक किसी को कानोंकान खबर नहीं थी कि अंगद और नेहा ने शादी कर ली है. अपनी शादी की जानकारी खुद नेहा ने ट्वीट कर के दी थी. नेहा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, “मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला. मैंने आज अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी कर ली है”. शादी के कुछ ही महीनों बाद नेहा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने मेहर रखा. कहा जा रहा था कि नेहा शादी से पहले ही गर्भवती थीं.

नेहा धूपिया का नाम अपने ज़माने की हॉट अभिनेत्रियों में शामिल होता है. लेकिन मां बनने के बाद नेहा का वजन काफी बढ़ गया है. बढ़े हुए वजन के लिए सोशल मडिया यूजर ने उन्हें कई बार ट्रोल भी किया लेकिन उन्होंने हर बार अपने करारे जवाब से सबकी बोलती बंद कर दी. इन दिनों नेहा अपने पति अंगद बेदी के साथ मालदीव में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. इन छुट्टियों की तस्वीरें नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर शेयर की हैं. तस्वीरें शेयर करते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गयीं.

 

View this post on Instagram

 

Casually getting into the weekend and into the ocean… ??? @centaragrandmaldives #maldives

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

बता दें, इन्स्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, “Casually getting into the weekend and into the ocean”. नेहा शेयर की गयी तस्वीरों में अंगद के साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. फैंस भी नेहा और अंगद की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. काफी समय बाद नेहा और अंगद इस तरह वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं आर साथ में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.

इससे पहले नेहा ने इन्स्टाग्राम पर अपनी बेटी मेहर के कपड़ों की पैकिंग करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया था, “जब आप बीच डेस्टिनेशन के लिए अपने बच्चे का बैग पैक करते हैं. आपको इस बात का खास ध्यान रखना चाहिए कि कपड़े बहुत क्यूट और आरामदायक हों”.

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

हालांकि बॉलीवुड में नेहा ने ज्यादा काम तो नहीं किया लेकिन जिन फिल्मों में उन्होंने काम किया है लोगों से उन्हें सराहना ही मिली है. नेहा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में आई फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से की थी. इसके अलावा वह ‘गरम मसाला’, ‘क्या कूल हैं हम’, ‘चुपके चुपके’, ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’, ‘दे दना दन’, ‘हिंदी मीडियम’, ‘फंस गए रे ओबामा’, ‘तुम्हारी सुल्लू’, ‘करीब करीब सिंगल’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं.

बात करें अंगद की तो वह पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं और ‘फालतू’, ‘उंगली’, ‘डिअर जिंदगी’, ‘पिंक’, ‘सूरमा’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इन दिनों नेहा ‘रोडीज’ में बतौर ग्रुप लीडर नजर आ रही हैं. देखिये नेहा और अंगद के मालदीव वेकेशन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें.

देखें-

 

View this post on Instagram

 

Sea-sleep-eat-repeat … loving each day … thank you @centaragrandmaldives #ootd @since1988.in

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

पढ़ें इज़रायल की इस अमीषा पटेल को देखकर भूल जाएँगे आप असली अमीषा पटेल को, बोल्डनेस इतनी की पागल ..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button