बॉलीवुड

शादी से पहले इस एक्टर पर जान छिड़कती थीं सानिया मिर्जा, कहा- शोएब से शादी नहीं हुई होती तो..

सानिया मिर्ज़ा भारत की एक स्टार प्लेयर हैं. उनका नाम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी काफी ऊंचा है. सानिया एक शानदार प्लेयर होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत महिला भी हैं. वह अपने खेल और स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं. सानिया का जन्म 15 नवंबर 1986 को मुंबई में हुआ था. वह टेनिस प्लेयर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन तैराक भी हैं. इतना ही नहीं, वह तेलंगाना राज्य की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं. सानिया मिर्जा का नाम भारत की उन खिलाड़ियों में शुमार होता है जो स्टाइलिश होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत और फेमस भी हैं. जैसा कि आप सब जानते हैं सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है और उनके साथ एक खुशहाल जिंदगी बीता रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं अगर सानिया की शादी शोएब से नहीं होती तो वह किससे शादी करना पसंद करतीं?

इस बॉलीवुड एक्टर पर था क्रश

दरअसल, हाल ही में सानिया ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपने पहले क्रश के बारे में बताया. साथ ही उन्होंने बताया कि अगर उनकी शादी शोएब से नहीं होती तो वह बॉलीवुड के एक एक्टर से शादी करना पसंद करतीं. बता दें, सानिया मिर्जा को बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर बहुत पसंद हैं और सानिया ने कहा कि शोएब से शादी नहीं होती तो वह रणबीर से शादी करना पसंद करतीं.

सानिया ने बताया कि रणबीर पर उनका काफी समय तक क्रश भी रह चुका है. इसलिए वह खुद को काफी खुश किस्मत समझतीं अगर उनकी शादी रणबीर से होती. खैर, ये तो रही पास्ट की बातें लेकिन आज वह अपने पति और बेटे इजहान के साथ एक खुशहाल जीवन बीता रही हैं. बता दें, सानिया और शोएब ने साल 2010 में शादी की थी.

शाहिद के साथ रिलेशनशिप

लेकिन क्या आप जानते हैं एक समय ऐसा भी था जब बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और सानिया मिर्जा रिलेशनशिप में हुआ करते थे. जी हां, बात उन दिनों की है जब शाहिद कपूर की शादी नहीं हुई थी. निर्माता करण जौहर ने अपने घर एक पार्टी रखी थी और इस पार्टी में शाहिद कपूर और सानिया भी इनवाइटेड थे. इसी पार्टी में दोनों की मुलाकात हुई. धीरे-धीरे दोनों में जान पहचान हुई और वह एक-दूसरे के करीब आ गए. सूत्रों की मानें तो शाहिद कपूर को सानिया मिर्जा पसंद आ गयी थीं और वह उन्हें डेट भी करने लगे थे. लेकिन कुछ समय बाद शाहिद और करीना के अफेयर की खबरें आने लगी जिसके बाद सानिया और शाहिद ने ब्रेकअप कर लिया.

सानिया से ब्रेकअप के तुरंत बाद ही करीना और शाहिद रिलेशनशिप में आ गए. हालांकि करीना के साथ भी उनका रिलेशनशिप सक्सेसफुल नहीं रहा और दोनों का ब्रेकअप हो गया. काफी अटकलों के बाद शाहिद की शादी मीरा राजपूत से हुई. आज मीरा और शाहिद एक खुशहाल जिंदगी बीता रहे हैं. शाहिद का बॉलीवुड अभिनेत्रियों से अफेयर के बारे में लगभग सबको जानकारी होगी. लेकिन सानिया मिर्जा के साथ उनके अफेयर के बारे में कम ही लोगों को पता होगा. शाहिद से ब्रेकअप के बाद सानिया ने कभी उनसे बात नहीं की.

पढ़ें पापा शाहिद की हूबहू फोटोकॉपी हैं बेटा जेन कपूर, देखे 1 साल के बाप-बेटे की तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button