बॉलीवुड

पापा शाहिद की हूबहू फोटोकॉपी हैं बेटा जेन कपूर, देखे 1 साल के बाप-बेटे की तस्वीरें

आज के सोशल मीडिया के दौर में हर किसी को अपने बच्चों की तस्वीरें ऑनलाइन शेयर करना पसंद होता हैं. लोगो को भी ये नन्हे मुन्ने बच्चे खूब भाते हैं. फिर इनमे स्टार किड्स तो सबसे आगे रहते हैं. इनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. इसी कड़ी में हाल ही में बॉलीवुड के दमदार हीरो शाहिद कपूर ने भी अपने बेटे जेन कपूर (Zain Kapoor) की एक तस्वीर शेयर की हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जेन शाहिद और उनकी पत्नी मीरा राजपुर का दूसरा बच्चा हैं. इसके पहले उन्हें एक बेटी हुई थी जिसका नाम मिशा कपूर हैं. मिशा अभी 3 साल की हैं जबकि जेन 1 साल का ही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Spot the difference #likefatherlikeson

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

दरअसल शाहिद ने जेन के साथ ही अपनी भी बचपन की एक तस्वीर शेयर की हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि शाहिद बचपन में जैसे दिखाई देते थे जेन वर्तमान में वैसा ही दीखता हैं. ये दोनों एक दुसरे की कार्बन कॉपी हैं. इस फोटो को अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए शहीद ने लिखा हैं ‘अंतर बताइए. जैसा बाप वैसा बेटा.’ वैसे सच कहे तो यदि शाहिद की बचपन की तस्वीर ब्लैक एंड वाइट ना होती तो हम ये कभी नहीं बता पाते कि इसमें राईट वाली फोटो शहीद कपूर की हैं जबकि लेफ्ट वाली उनके बेटे जेन की हैं.

हाल ही में जेन और उनकी बड़ी बहन मिशा ने अपना पहला रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया था. इस राखी की फोटो भी शाहिद ने पोस्ट की थी. इस फोटो में 3 साल की मिशा बड़ी मासूमियत से अपने एक साल के भाई जेन को राखी बांधते हुए नज़र आ रही थी. इस काम में मिशा की माँ मीरा उनकी मदद भी कर रही थी. ये बहुत ही स्वीट फोटो थी. शाहिद और मीरा अक्सर अपने बच्चों मिशा और जेन के साथ स्पॉट किए जाते रहते हैं. इसमें शहीद की बेटी मिशा सोशल मीडिया पर बड़ी पॉपुलर रहती हैं. हाल ही में वो अपनी मम्मी मीरा के साथ बाहर घुमने निकली थी, उस दौरान मीरा ने एक शोर्ट स्कर्ट पहनी थी जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया था.

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो शाहिद ने हाल ही में ‘कबीर सिंह’ फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई थी. उनकी इस फिल्म ने 372 करोड़ की कमाई की थी. ये शाहिद की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही हैं. इस फिल्म में शाहिद के अपोजिट कियारा अडवाणी नज़र आई थी. फिल्म को संदीप वंगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था. ये तेलगु फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक थी. शाहिद की अगली फिल्म भी तेलगु फिल्म ‘जर्सी’ का रीमेक होगी. इस फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं किया गया हैं. इस फिल्म को करण जोहर का धर्मं प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा हैं. कबीर सिंह की सफलता तो देखते हुए यही कयास लगाए जा रहा हैं शाहिद कपूर की ये आगामी फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ सकती हैं. कबीर सिंह के बाद मार्केट में शाहिद की वेल्यु बढ़ गई हैं. ये उनका बॉलीवुड में शानदार कमबेक बताया जा रहा हैं.

Back to top button