बॉलीवुड

इस खूबसूरत अभिनेत्री से हुआ भाग्यश्री के बेटे को प्यार, लंबे समय से कर रहे हैं एक दूसरे को डेट

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री की लिस्ट में शुमार भाग्यश्री ने अपने फिल्मी करियर में सिर्फ एक या दो फिल्में ही हिट दे पाई, लेकिन अब उनका बेटा डेब्यू करने जा रहा है। जी हां, भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यु फिल्म निकम्मा से अपने करियर की शुरु करने जा रहे हैं, जिसको लेकर वे लगातार मीडिया की हेडलाइन बने हुए। फिल्मों के अलावा इन दिनों अभिमन्यु अपनी निजी लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं और उनकी लव लाइफ अब मीडिया की हेडलाइन बन गई है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म मैंने प्यार किया से रातोंरात स्टार बनने वाली भाग्यश्री का फिल्मी करियर बहुत जल्द ही खत्म हो गया, लेकिन अब उनका सुपरस्टार बनने का सपना उनके बच्चे पूरा करते हुए नज़र आ रहे हैं। भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यु ने हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था, जिसके बाद अब वह बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हो चुका है और उन्होंने फिल्म भी साइन कर ली है। बता दें कि बेटे की डेब्यू फिल्म को लेकर भाग्यश्री काफी ज्यादा उत्साहित हैं, लेकिन उनके बेटे का नाम उन्हीं की को-स्टार से जुड़ रहा है, जिससे उनके अफेयर की खबरें उड़ रही है।

इस अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं अभिमन्यु

भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु अपनी को-स्टार सेंसेशन शर्ली सेतिया को डेट कर रहे हैं, जिनके अफेयर की खबरें इन दिनों तेज़ी से उड़ रही है। इतना ही नहीं, दोनों को एक साथ कई बार देखा भी जा चुका है, लेकिन दोनों ने ही अभी इस पूरे मामले में चुप्पी साध रखी है। बता दें कि सोशल मीडिया की सेंसेशन शर्ली सेतिया भी अभिमन्यु के साथ ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है, जिसकी वजह से दोनों के बीच काफी अच्छा तालमेल देखने को मिल रहा है और लोग इसे अफेयर का नाम दे रहे हैं।

फिल्म निकम्मा से करेंगे दोनों डेब्यू

फिल्म निकम्मा से ही अभिमन्यु और शर्ली सेतिया अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं, जिसकी वजह से दोनों को एक साथ देखा जा रहा है, लेकिन अभी दोनों ने ही अपने रिश्ते को कबूला नहीं है। बता दें कि इस फिल्म से शिल्पा शेट्टी भी सालों बाद कमबैक करने जा रही हैं। मतलब साफ है कि इस फिल्म में दोनों को एक टॉप अभिनेत्री के साथ काम करने का मौका मिलेगा और वे शिल्पा शेट्टी से बहुत कुछ सीखेंगे, जोकि किसी भी न्यू कमर का सपना होता है।

डेब्यू फिल्म से पहले ही प्यार में पड़ गए अभिमन्यु?

अक्सर देखा जाता है कि फिल्म में डेब्यू करने के बाद ही कलाकारों के बीच प्यार होता है, लेकिन यहां तो दोनों को काम करने से पहले ही प्यार हो गया है, जिसकी वजह से दोनों का करियर भी दांव पर लगा हुआ है। इतना ही नहीं, जिस तरह से भाग्यश्री ने अपना करियर प्यार में पड़कर डूबा दिया था, कहीं ऐसा ही उनके बेटे के साथ भी न हो जाए और इसीलिए वे अपने बेटे को इन सारी चीज़ों से अभी दूर रहने की सलाह दे रही हैं और सिर्फ काम पर फोकस करने के लिए कह रही हैं।

Back to top button