बॉलीवुड

अरुण जेटली का टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस से है खास कनेक्शन, निधन की खबर सुनकर लगा था झटका

24 अगस्त को बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का दिल्ली के एम्स में 66 वर्ष की उम्र में देहांत हो गया. वह बीते 9 अगस्त से एम्स में भर्ती थे, जहां उनका इलाज चल रहा था. जब उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया तब उन्हें बेचैनी और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. लेकिन अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान उनकी हालत दिन ब दिन बिगड़ती चली गयी. बता दें, कुछ साल पहले उनकी बैरियाट्रिक सर्जरी हुई थी.

अरुण जेटली के निधन से देश के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में मातम पसर गया. कई जाने-माने सितारों ने ट्विटर पर अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया. वहीं, टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा को जैसे ही पता चला कि अरुण जेटली का निधन हो गया है उन्होंने भी ट्विटर पर शोक जाहिर किया. अब आप सोच रहे होंगे कि हम रिद्धि डोगरा के बारे में ही क्यों बता रहे हैं? तो आपको बता दें टीवी के दो कलाकार रिद्धि डोगरा और अक्षय डोगरा का अरुण जेटली के साथ खास कनेक्शन है. अक्षय और रिद्धि भाई-बहन हैं.

दरअसल, रिद्धि डोगरा और अक्षय डोगरा रिश्ते में अरुण जेटली के भतीजा और भतीजी लगते हैं. अक्षय ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ और ‘दो दिल एक जान’ जैसे शो में काम कर चुके हैं. अरुण जेटली के निधन पर पीएम मोदी ने जो ट्वीट किया था उसी ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए रिद्धि ने हार्ट ब्रेक और सैड का इमोजी बनाया.

इससे पहले जब अरुण जेटली का जन्मदिन था तब रिद्धि ने उन्हें सोशल मीडिया पर ‘फूफा जी’ संबोधित करते हुए बधाई दी थी. रिद्धि ने लिखा था, “अरुण फूफा जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की कामना. हमेशा प्रेरित करने के लिए आपका धन्यवाद”.

बता दें, टीवी की मशहूर अभिनेत्री रिद्द्धि डोगरा ने साल 2011 में एक्टर राकेश बापट से शादी की थी. लेकिन हाल ही में खबरें आयीं कि टीवी इंडस्ट्री के बेस्ट कपल में शामिल राकेश और रिद्धि जल्द ही एक-दूसरे से तलाक ले सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक दोनों के रिश्ते में इस कदर खटास आ गयी थी कि दोनों जल्द से जल्द एक-दूसरे से अलग होना चाहते थे.

राकेश और रिद्धि की लव स्टोरी स्टार प्लस के शो ‘मर्यादा लेकिन कब तक’ से शुरू हुई थी. इसी सीरियल के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी और शूटिंग करते-करते दोनों को प्यार हो गया. राकेश और रिद्धि की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

राकेश बापट छोटे पर्दे पर आने से पहले फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. राकेश सुपरहिट फिल्म ‘तुम बिन’ में नजर आये थे. इन दिनों, राकेश सीरियल ‘तू आशिकी’ में नजर आ रहे हैं. फैंस के लिए दोनों की तलाक की ये खबर वाकई हैरान कर देने वाली थी.

पढ़ें अरुण जेटली के जाने से बॉलीवुड में छाई शोक की लहर, अमिताभ से लेकर लता ने कही ये बात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button