बॉलीवुड

खत्म हुआ सलमान खान और अरिजीत सिंह का सालों पुराना झगड़ा, जानकर खुशी से झूम उठेंगे फैंस

सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी वह अपने गुस्से की वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में रहते हैं तो कभी अपने चैरिटी की वजह से. सलमान अपने गुस्से के अलावा दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं, जो लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं. लेकिन उनका गुस्सा भी किसी से छुपा नहीं है. कुछ सालों पहले सलमान और अरिजीत सिंह के बीच अनबन की खबरें आई थीं. अनबन इतनी ज्यादा बढ़ गयी थी कि सलमान ने अपनी फिल्म से अरिजीत के गाने को रिप्लेस कर दिया था. लेकिन अब लगता है सालों पुरानी यह दुश्मनी खत्म होने वाली है. दरअसल, हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिसे देखकर यही लगता है कि सलमान और अरिजीत के बीच सब कुछ ठीक हो गया है.

साल 2014 का है मामला

बता दें, साल 2014 में एक अवार्ड शो को सलमान खान और रितेश देशमुख होस्ट कर रहे थे. इस शो में अरिजीत को बेस्ट सिंगर का अवार्ड मिला. जब अरिजीत अवार्ड लेने स्टेज पर गए तो सलमान ने उनसे मजाकिया अंदाज में पूछा कि क्या वह सो गए थे? इस पर अरिजीत ने कहा, “आप लोगों ने सुला दिया था यार”. बस यही बात भाईजान को बुरी लग गयी और स्टेज पर ही सलमान ने अरिजीत के गाने ‘तुम ही हो’ को निशाने पर लिया और गाने का मजाक भी उड़ाया. बता दें, इसी गाने के लिए अरिजीत को बेस्ट सिंगर का अवार्ड मिल रहा था.

सलमान ने नहीं किया माफ

सलमान ने अरिजीत के गाने का मजाक बनाते हुए कहा, “इसमें हमारा कोई दोष नहीं है, जब ऐसे गाने बजते रहेंगे तो इसमें तो नींद ही आएगी यार”. बस इस वाकये के बाद मीडिया में दोनों के अनबन को लेकर खबरें गर्म हो गयीं. बाद में अरिजीत ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर सलमान से माफी भी मांगी. हालांकि, इसके बाद भी सलमान ने उन्हें माफ नहीं किया. आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान की फिल्म सुल्तान में अरिजीत सिंह ने एक गाना (जग घुमया) गाया था. लेकिन जब सलमान को इस बात का पता चल तो उन्होंने अरिजीत के गाने को रिप्लेस करने को कहा, जिसके बाद इस गाने को राहत फ़तेह अली खान ने अपनी आवाज़ दी.

अब जाकर खत्म हुई दूरियां

लेकिन अब लगता है सलमान और अरिजीत के बीच दूरियां खत्म हो रही हैं तभी तो इस बार ‘द कपिल शर्मा शो’ में अरिजीत सिंह नजर आने वाले हैं. बता दें, इस बार शो के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि अगर दोनों के बीच कुछ ठीक नही होता तो सलमान उन्हें अपने शो पर कभी नहीं बुलाते और न ही उनके गाने का प्रमोशन सलमान के शो पर होता. इस खबर को सुनकर सभी ने यह कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि सलमान ने अरिजीत को माफ कर दिया है और फैंस दोनों को एक बार फिर साथ देखने के लिए उतावले हैं.

पढ़ें दूसरे पति के साथ काफी खुश हैं संजय-सलमान की हीरोइन, कभी करती थीं अक्षय कुमार को डेट लेकिन…

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button