बॉलीवुड

दूसरे पति के साथ काफी खुश हैं संजय-सलमान की हीरोइन, कभी करती थीं अक्षय कुमार को डेट लेकिन…

बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने 90 के दशक में एंट्री ली और अब वे इंडस्ट्री से काफी दूर हैं। फिल्मों में सफलतापूर्वक काम करने के बाद बहुत सी एक्ट्रेसेस ने शादी कर ली और शादी के बाद फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया। हम यहां बात एक्ट्रेस पूजा बत्रा की कर रहे हैं और दूसरे पति के साथ काफी खुश हैं संजय-सलमान की हीरोइन,, चलिए बताते हैं इन्होने किसके साथ दूसरी शादी की?

दूसरे पति के साथ काफी खुश हैं संजय-सलमान की हीरोइन

पूजा – सोनू एस अहलूवालिया

फिल्मी दुनिया में ऐसी कई एक्ट्रेसेस रहीं जिन्होने शादी तो सही समय पर की लेकिन असफल होने के कारण उन्हें छोड़ना पड़ा। उन्हीं में से पूजा बत्रा भी हैं जिन्होंने फिल्मों में सफल पारी खेली लेकिन शादी के मामले में थोड़ी कच्ची रह गई। हालांकि इन्होंने लाइफ को दूसरा मौका दिया और दूसरी शादी की जिससे वे काफी खुश रहती हैं क्योंकि उनकी तस्वीरें बहुत कुछ कहती है। फिल्मों के अलावा पूजा को साल 2017 में मिर्रोर गेम में देखा गया था और पिछले कई सालों से वे फिल्मों का हिस्सा नहीं रही हैं। पूजा की पहली शादी साल 2002 में सोनू एस अहलूवालिया से हुई थी लेकिन किसी बात के कारण दोनों साल 2012 में तलाक हो गया। तलाक के बाद पूजा ने 8 साल अकेले गुजारा लेकिन इसी साल उन्होने इस अभिनेता से शादी कर ली है।

नवाब शाह
नवाब शाह

इनके दूसरे पति का नाम नवाब शाह है जो कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 42 साल की पूजा आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं जितनी हुआ करती थी। पिछले कुछ समय से इंटरनेट पर उनकी और उनके पति की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं और उन तस्वीरों में पूजा बेहद खुश नजर आती हैं।

कभी अक्षय कुमार के साथ था अफेयर

90 के दशक में अक्षय कुमार और पूजा बत्रा के अफेयर के किस्से काफी प्रचलित रहे हैं। इन्होने साथ में कोई खास फिल्में तो नहीं की लेकिन ऐसा बताया जाता है कि इनका प्यार शादी तक जाने वाला था। मगर तभी अक्षय की लाइफ में रवीना टंडन आई और इनका ब्रेकअप हो गया था। पूजा बत्रा ने 90 के दशक में बॉलीवुड में एंट्री ली थी और यहां उन्होने कई फिल्मों में काम किया। फिल्मों में पूजा बत्रा ने अनिल कपूर के साथ विरासत, सलमान खान और जैकी श्रॉफ के साथ कहीं प्यार ना हो जाए, संजय दत्त के साथ हसीना मान जाएगी जैसी सफल फिल्मों में काम किया। इसके अलावा पूजा ने नायक, एबीसीडी2, भाई, दिल ने फिर याद किया और तलाश जैसी फिल्मों में काम किया। पूजा ने साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया है।

Back to top button