दिलचस्प

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने हरियाणा की लड़की से रचाई शादी, सामने आई तस्वीरें

धारा 370 हटने के बाद से ही पाकिस्तान में ऐसी बौखलाहट हुई जिसमें उसने भारत से अपने सारे रिश्ते तोड़ लिए। चारो ओर दहशत का माहौल है ऐसे में दो ऐसे सिलब्रिटीज हैं जिन्होंने इन दोनों देशों के तनाव माहौल में भी एक-दूसरे से शादी कर ली। इसके पहले भी कई पाकिस्तानी क्रिकटेर्स ने भारतीय एक्ट्रेसेस, मॉडल्स या आम लड़कियों से शादी की है लेकिन ऐसे में शादी करना ये काफी जोखिम भरा काम था लेकिन प्यार के आगे कुछ भी समझ नहीं आता। इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने हरियाणा की लड़की से रचाई शादी, कई सालों से चल रहा था इनका अफेयर।

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने हरियाणा की लड़की से रचाई शादी

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेट शोएब मलिक के साथ शादी की थी। उसी तरह पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली और हरियाणा की मॉडल रह चुकी सामिया आरजू एक-दूसरे से शादी कर लिए हैं। इनकी शादी दुबई के होटल में काफी धूम-धाम से हुई थी और शामिया का परिवार शनिवार को दुबई के लिए रवाना हुए थे। पाकिस्तान क्रिकेटर हसन अली ने भारतीय लड़की से शादी की थी और इनकी शादी बचपन में ही तय हो गई थी ऐसा मीडिया को बताया गया है।

हरियाणा के नूंह की रहने वाली सामिया आरजू एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर हैं और ये शादी उनके दादाजी ने अपने दोस्त पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में जन्में हसन अली का निकाह दुबई के एंटलाइंटिस पाम जुबेरा पार्क होटल में हुआ। दोनों का परिवार जश्न के माहौल में है और इससे पहले इनका अपना प्री-वेडिंग शूट भी करवाया, जिसमें दोनों के बीत प्यार साफ नजर आया।

सामिया ने मानव रचना यूनिवर्सिटी से बीटेक (एरोनॉटिकल) से डिग्री ली। पहले इन्होंने जेट एयरवेज में नौकरी की थी और फिलहाल एयर अीरात में तीन साल से फ्लाइट इंजीनियर के पद पर काम करती हैं। इस शादी की जानकारी कुछ वेबसाइट ने लिखी थी और कुद सामिया के पिता पूर्व बीडीपीओ लियाकत अली ने अमर उजाला से बातचीत में 20 तारीख को निकाह होने की बात कही थी और इसके साथ ही दुबई जाने वाले रिश्तेदारों के बारे में भी बताया था। खबरों के मुताबिक, दुबई में निकाह होने के बाद रिसेप्शन पाकिस्तान में आयोजित होगा और इसमं सामिया का परिवार शामिल होगा या नहीं इसकी कोई पुष्टि नहीं है।

Back to top button