बॉलीवुड

सारा का अमृता और सैफ को लेकर एक और खुलासा, बोली ‘मेरे माता-पिता अजीब हैं क्योंकि..’

सारा अली खान इन दिनों बॉलीवुड की नई अभिनेत्रियों में टॉप पर हैं. जब से सारा ने बॉलीवुड में ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया हैं तभी से उनकी पॉपुलैरिटी आसमान छू रही हैं. खसकर सोशल मीडिया पर लोग सारा को लाखों की संख्या में फॉलो करते हैं. सारा को देख ये कही से भी नहीं लगता हैं कि वे एक सुपरस्टार हैं. उनका व्यवहार बड़ा ही विनम्र और सादगी भरा होता हैं. उन्हें अपने स्टार होने का जरा भी घमंड नहीं हैं. बस यही वजह हैं कि सारा को लोग बाकी एक्ट्रेस की बजाए ज्यादा प्रेम और स्नेह देते हैं.

जैसा कि आप सभी जानते हैं सारा सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. अमृता और सैफ का तलाक हो चुका हैं. जहाँ सैफ ने करीना से दूसरी शादी रचा ली तो वहीं अमृता आज भी अपने दोनों बच्चो (सारा, इब्राहिम) की परवरिश अकेले ही कर रही हैं. तलाक के बाद भी सारा का सैफ और उनके परिवार से अच्छा संबंध हैं. ये लोग अक्सर एक दुसरे से मिलते रहते हैं. बीते कुछ महीनो में अलग अलग इंटरव्यू देने के दौरान सारा ने मम्मी अमृता और पापा सैफ के रिश्ते को लेकर भी कई तरह के बयान दिए हैं. सारा के लिए माता पिता का तलाक थोड़ा कठिन जरूर था लें उन्हें इससे कोई शिकायत नहीं हैं. सारा का कहना हैं कि यदि दो व्यति एक छत के नीचे साथ ख़ुशी ख़ुशी नहीं रह सकते तो उनका अलग हो जाना ही बेहतर हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा से पूछा गया कि आप अपने मम्मी पापा की कोई बहुत अजीब बात शेयर कीजिए. ऐसे में सारा ने कहा “जब मैं आप से कहती हूँ कि मेरे माता पिता अजीब हैं, तब मेरा मतलब ये हैं कि वो अपनी फिल्ड के दुसरे लोगो की तरह नहीं हैं. वे कभी भी इस बात का प्रेशर या टेंशन नहीं लेते हैं कि वो लोगो की उम्मीदों पर खड़े उतर पाएंगे या नहीं. इस वजह से वो बिंदास और यूनिक नज़र आते हैं. मुझे ऐसा लगता हैं कि मेरे अंदर भी उनकी ये खूबी हैं. मतलब जो दिल को सही लगे वही करो और लोग क्या कहेंगे उस बारे में मत सोचो. अब्बू और माँ दोनों ही बिना सोचे बिंदास अपने दिल की सुनते हैं. मेरे अंदर भी यही क्वालिटी हैं जो उन दोनो से आई हैं.

सारा की बातों से यही लगता हैं कि वो अपने मम्मी पापा का परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं. यही वजह हैं कि वो इन दोनों बॉलीवुड में खूब चमक रही हैं. सारा की खुबसुरती और बिंदास नेचर उनकी माँ अमृता की देन हैं जबकि उनकी तहजीब और इंटेलिजेंस पापा सैफ की करामात हैं. वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सारा की दो फ़िल्में जल्द आने वाली हैं. इसमें पहली फिल्म इम्तियाज अली की ‘लव आजकल 2’ हैं. इसमें वे अपने क्रश कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आएगी. दूसरी फिल्म डेविड धवन की ‘कूली नंबर 1’ हैं. इसमें उनके साथ वरुण धवन दिखाई देंगे. अब देखना ये होगा कि सारा की ये दोनों फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती हैं.

Back to top button