बॉलीवुड

4 साल की उम्र में सारा अली खान देखा करती थीं ये सपना, आज जब पूरा हुआ तो खुशी का ठिकाना नहीं

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. कुछ दिनों पहले रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. उसके बाद उनकी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई और कुछ ही दिनों में इस फिल्म ने भी 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. इस फिल्म में सारा अली खान के अपोजिट रणवीर सिंह नजर आये थे. इन दिनों सारा अपनी आगामी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में बिजी हैं. इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी.

सारा अली खान को खूबसूरती विरासत में मिली है. वह दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही दिल की भी अच्छी हैं. बता दें, सारा की नानी का नाम रुख्साना सुल्ताना था और वह भी दिखने में बेहद खूबसूरत थीं. नानी से खूबसूरती सारा की मां अमृता सिंह में आई और आज जो कोई भी सारा को देखता है उन्हें उनकी मां अमृता से कंपेयर करने लगता है.

सारा अली खान ने बॉलीवुड में आने से पहले खुद में काफी बदलाव लाये थे. जैसा कि आप जानते हैं फिल्मों में आने से पहले सारा काफी वजनदार हुआ करती थीं. उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू से पहले खुद में काफी ट्रांसफॉर्मेशन किया ताकि वह अभिनेत्री के तौर पर खुद को पेश कर सकें. हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान एक ऐसे बात का खुलासा किया है जिसका सपना वह बचपन से देखा करती थीं.

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में सारा ने बताया कि 4 साल की उम्र से ही उनकी ख्वाइश एक हीरोइन बनने की थी. आज वह इस बात को सोचकर बहुत खुश होती हैं कि उन्होंने अपने सपने को पूरा किया है. सारा ने बताया कि कोलंबिया यूनिवर्सिटी से पढ़ाई के दौरान वह एक मजबूत व्यक्ति बनीं और साथ ही इस दौरान उनका एक्टर बनने का सपना भी मजबूत हुआ. सारा ने कहा कि वह शुरुआत से ही इस बात को लेकर निश्चित थीं कि उन्हें अभिनय के क्षेत्र में जाना है.

सारा ने बताया कि जब वह छोटी थीं तो टीवी पर जब भी विज्ञापन या फर बॉलीवुड गाना आता था तब वह अपने माता-पिता के सामने ही डांस करने लग जाती थीं. उनके माता-पिता दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री में हैं लेकिन उनके लिए हमेशा पहली प्रायोरिटी पढ़ाई ही थी. वह चाहते थे कि मैं अपनी पढ़ाई अच्छी तरह से पूरी करूं और उसके बाद ही एक्टिंग के बारे में सोचूं. इसलिए उन्होंने मुझे अच्छी शिक्षा देने के लिए कोलंबिया यूनिवर्सिटी भेजा.

सारा ने बताया कि कॉलेज के टाइम में हिस्ट्री और पॉलिटिकल साइंस उनके मेन सब्जेक्ट्स थे. लेकिन उन्हें अर्थशास्त्र, रसायन विज्ञान और गणित में भी दिलचस्पी थी. बात करें सारा के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वह वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ और कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आजकल 2’ में नजर आएंगी.

पढ़ें कार्तिक संग अस्पताल के बाहर स्पॉट हुई सारा अली खान, यूजर्स ने पूछा- ‘ऑल इज वेल न’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button