बॉलीवुड

बॉलीवुड ने जमकर मनाया दही-हांडी का त्योहार, शाहरुख़ से लेकर तैमूर ने इस अंदाज में किया सेलिब्रेट

कल श्रीकृष्ण जन्माष्टमी थी. देशभर में इस त्योहार को बहुत हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. रक्षाबंधन हो या दिवाली, बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई भी त्योहार बेहद ख़ास अंदाज में मनाया जाता है. आम लोगों की तरह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी सभी त्योहार को उत्साह के साथ मनाते हैं. मुंबई में तो जन्माष्टमी के दिन दही हांडी का उत्सव होता है. इस दिन पूरी मुंबई नगरी दही हांडी के उत्सव में रंगी नजर आती है तो ऐसे में भला हमारी फिल्म इंडस्ट्री कैसे पीछे रह सकती है. कल जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर बॉलीवुड सितारे से लेकर स्टारकिड्स भी इस रंग में रंगे नजर आये. अब सोशल मीडिया पर इस पर्व के स्टार सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

#happyjanmashtami ? #shahrukhkhan breaks dahi handi on this occasion @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

1. शाहरुख़ ने अपने बंगले मन्नत पर दही हांडी के त्योहार का आयोजन किया. शाहरुख़ खान अपने कर्मचारी के ऊपर चढ़कर दही हांडी फोड़ते नजर आये. यह विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है.

2. वहीं, करीना और सैफ के बेटे तैमूर ने भी दही हांडी फोड़कर इस त्योहार का मजा लिया. तैमूर ने अपने केयर टेकर के ऊपर बैठकर हांडी फोड़ा और जन्माष्टमी का पर्व मनाया.

3. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अपने बेटे वियान का एक विडियो शेयर किया है, जिसमें वह दही हांडी फोड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

My little #Radhe , breaking the handi and collecting her goodies ❤️❤️???

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

4. मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन ने भी जन्माष्टमी के मौके पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी राधा के गेटअप में नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

#happyjanmashtami

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

5. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ने भी अपने बेटे आज़ाद का दही हांडी फोड़ते हुए एक क्यूट विडियो शेयर किया है. आमिर के बेटे ने उनके पीठ पर चढ़कर मटकी फोड़ी जिसे किरण राव ने अपने कैमरे में कैद कर लिया.

पढ़ें आमिर खान की इन ठुकराई हुई फिल्मों से स्टार बने सलमान-शाहरुख, एक से बढ़कर एक हिट हैं शामिल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button