बॉलीवुड

ब्रेकअप के बाद स्वरा भास्कर को फिर हुआ प्यार, इस शख्स को कर रही हैं डेट

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, स्वरा भास्कर की पर्सनल लाइफ में एक बार फिर से अफेयर की चर्चा शुरु हो गई है, जिसकी वजह से उनका नाम किसी और के साथ जुड़ रहा है। इतना ही नहीं, स्वरा भास्कर की उस शख्स के साथ बढ़ती नजदीकियों की भी चर्चा इन दिनों तेज़ी से हो रही है, जिसके साथ वे आजकल अक्सर दिखाई देती हैं। मतलब साफ है कि ब्रेकअप के बाद एक बार फिर स्वरा भास्कर की लाइफ में प्यार की एंट्री हो चुकी है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हिमांशु शर्मा के साथ अचानक से पांच साल पुराना रिश्ता तोड़ते हुए स्वरा भास्कर ने अपने फैंस को हैरान कर दिया था। दरअसल, स्वरा भास्कर का रिश्ता हिमांशु शर्मा के साथ काफी गहरा था और फैंस उनकी शादी की खबर सुनने के लिए उतावले हो रहे थे, लेकिन दोनों ने आपसी सहमति से ब्रेकअप कर लिया और फिर ब्रेकअप की खबर मीडिया को दी। ऐसे में अब ब्रेकअप के बाद स्वरा भास्कर की लाइफ में एक शख्स की एंट्री हो चुकी है, जोकि पेशे से पत्रकार हैं।

इस शख्स को डेट कर रही हैं स्वरा भास्कर

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो स्वरा भास्कर इन दिनों एक्टर गिरिश कर्नाड के बेटे रघु को डेट कर रही हैं, जिनके साथ उन्हें अक्सर देखा जाता है। स्वरा भास्कर के ब्वॉयफ्रेंड रघु पेशे से पत्रकार और राइटर हैं, जिनके साथ आजकल वे सुर में सुर मिलाती हुई नज़र आ रही हैं। हाल ही में दोनों को एक साथ कार्यक्रम में देखा गया, लेकिन फिर भी दोनों ने चुप्पी साधी हुई है। बता दें कि स्वरा भास्कर और रघु अपने रिश्ते को कब स्वीकार करेंगे, ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन माना जा रहा है कि दोनों के बीच प्यार दिन ब दिन बढ़ रहा है।

डिनर पर भी गई थी स्वरा भास्कर

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपने नए दोस्त रघु के साथ प्राइवेट डिनर पर भी स्पॉट की जा चुकी हैं, जिसकी वजह से यह साफ पता चलता है कि उन्होंने जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है। बता दें कि रघु के साथ स्वरा भास्कर काफी ज्यादा हैप्पी नज़र आती हैं। इतना ही नहीं, स्वरा और रघु की ‘फ्रेंडशिप’ दिन पर दिन स्ट्रॉन्ग होती जा रही है और दोनों की केमिस्ट्री साथ में खूब जम रही है।

हाल ही में हुआ था स्वरा भास्कर का ब्रेकअप

स्वरा भास्कर ने हाल ही में अपने पांच साल के रिश्ते को एक झटके में तोड़ दिया था, जिसके बाद उन्होंने कहा था कि हम दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं और हम शादी के बाद खुश नहीं रह पाते हैं, इसीलिए हमने ये फैसला किया। बता दें कि हिमांश शर्मा और स्वरा भास्कर की कैमिस्ट्री उनके फैंस को खूब रास आती थी।

Show More
Back to top button