बॉलीवुड

कव्वा चले हंस की चाल, इस बॉलीवुड एक्टर ने कहा- मौका मिला तो POK पर लड़ने को तैयार हूं

जम्मू-कश्मी में जबसे धारा 370 हटाई गई है हर तरह से लोगों की प्रतिक्रियाएं हर दिन सामने आती जा रही हैं और ऐसा करना असल में देशभक्ति की निशानी है। ऐसा पता चलता है कि आपको देश के विवादित मुद्दों से भी फर्क पड़ता है और यही भारत की सबसे बड़ी ताकत साबित होती है। अक्सर विवादित मुद्दों पर बोलने वाला एक्टर कमाल राशिद खान जिन्हें लोग KRK कहते हैं इन्होने इस मुद्दे पर भी ट्वीट कर दिया है। कश्मीर के हालात देखकर भावुक हुआ ये बॉलीवुड एक्टर, अपने देश के लिए सरहद पर भी लड़ने को तैयार हो गया।

कश्मीर के हालात देखकर भावुक हुआ ये बॉलीवुड एक्टर

जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से ही इस मुद्दे पर हर किसी का रिएक्शन आ रहा है। राजनीतिक दुनिया के साथ ही बॉलीवुड के लोगों ने भी अपनी अपनी राय दी है और इसी को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कमार आर राशिद खान ने भी ट्वीट किया और पीओके यानी पाक अधिकृत कश्मीर में लड़ने की भी बात कर दी है। ये ट्वीट देखिए क्योंकि के आर के अपने ज्यादातर ट्वीट हिंदी में ही करते हैं जो हर किसी को समझ आ सकें।


इसके अलावा कमाल आर खान ने करप्शन पर निशाना लगाते हुए ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि विकास कार्यों का पैसा भ्रष्टाचारियों की जेब में जा रहा है। इसके पहले भी कमाल आर खान ने कुछ मुद्दों पर ट्वीट किया था लेकिन इनके ट्वीट अक्सर विवादित ही होते हैं मगर इनका तथ्य देशहित के लिए ही होता है।


इसके बारे में बता दें कि कमाल आर खान ने फिल्म देशद्रोही से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इसके बाद कमाल आर खान ने बिग बॉस-3 के जरिए खूब सुर्खियां बटोरी थीं। फिल्मों से दूर रहने के बाद भी कमाल आर खान अपने ट्वीट्स के जरिए सुर्खियां बटोरते हैं। अपने ट्विटर हैंडल के जरिए के आर के समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश जरूर करते हैं और बॉलीवुड की फिल्मों का रिव्यू भी करते हैं।

Back to top button