समाचार

न ट्रंप न मोदी…. इसके डर से पाक में नजरबंद हुआ है हाफिज सईद! – पढ़े ये सनसनीखेज खुलासा

पाकिस्तान/नई दिल्ली – भारत में 26/11 हमले के मास्टर माइंड आतंकी हाफिज हाफिज सईद की नजरबंदी का ढिढोरा पीटने वाले पाकिस्तान का पर्दाफास हो गया है। इस मामले में सबसे बड़ा खुलासा हुआ है और यह पता चला है कि हाफिज सईद को नजरबंद नहीं किया गया है बल्कि पाकिस्तानी उसे एक बड़े खतरे की वजह से सुरक्षा दे रहे हैं। हाफिज सईद की नजरबंदी को लेकर जो खुलासा हुआ है उससे पाकिस्तान एक बार फिर पूरी के दुनिया के सामने बेनकाब हो गया है। पाकिस्तान के ही एक राजनीतिक विशेषज्ञ ने एक टीवी में शो में हाफिज सईद की नजरबंदी को लेकर पाकिस्तान सरकार का पर्दाफाश कर दिया है। hafiz saeed house arrest fake.

इस डर से नजरबंद हुआ है हाफिज सईद, हुआ ये बड़ा खुलासा –

हिंदुस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान के राजनीतिक विशेषज्ञ डॉ. शाहिद मसूद ने टीवी शो में बातचीत करते हुए ये खुलासा किया है कि हाल में अफगानिस्तान के कई नंबरों से पाकिस्तान में बैठे कुछ आतंकियों को फोन कॉल्स आ रहे थे। इन्हें ट्रेस करने पर पता चला कि अफगानिस्तान से तहरीक ए तालिबान के हमलावर वहां से पाकिस्तान में दाखिल होने के प्लान बना रहे हैं या हो चुके हैं। इन लोगों ने पाकिस्तान के सिंध और पंजाब में मौजूद स्लीपर सेल को सक्रिय कर दिया है और उन्हें हाफिज सईद और उसके गुर्गों को जान से मारने का काम दिया गया है। इस वक्त हाफिज की जान को गंभीर खतरा है और पाकिस्तान सरकार इसी को देखते हुए जिसे नजबंदी करार दे रही है दरअसल में वह हाफिस सईद को दी गई विशेष प्रकार की सुरक्षा है।

नजरबंदी में हाफिज ने बनाया वीडियो, उठे सवाल –

पाकिस्तान विशेषज्ञों के अलावा पाकिस्तान के झुठ का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हाफिज सईद को नजरबंदी वाले दिन से ही कड़ी सुरक्षा दी गई है। सबसे बड़ी बात यह है कि नजरबंदी में ही हाफिज सईद ने प्रेस कन्फ्रेंस कर लिया और चलती कार में वीडियो संदेश भी बना लिया, जिसमें हाफिज ने भारत और अमेरिका के खिलाफ जहर उगला था। हालांकि, पाकिस्तानी विशेषज्ञ डॉ शाहिद मसूद ने भारत और अमेरिका के दबाव से इनकार नहीं किया लेकिन, हाफिस सईद की सुरक्षा का मामला पाकिस्तानी एजेंसियों के लिए काफी गंभीर था। क्योंकि हाफिज सईद को मारने के लिए आतंकी पूरे इलाके को भी विस्फोट से उड़ा सकते थे।

Back to top button