दिलचस्प

वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज से पहले कोहली-अनुष्का की मस्ती, यूजर्स ने कहा- ‘भैया-भाभी को नज़र न लगे’

वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के साथ समुद्र किनारे मस्ती करते हुए नज़र आए। जी हां, टेस्ट सीरीज से पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने समुद्र किनारे जमकर मस्ती की, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की। सोशल मीडिया पर तस्वीर सामने आते ही फैंस काफी खुश हो गए और तरह तरह के कमेंटबाजी कर रहे हैं। इतना ही नही, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस तस्वीर में खूबसूरती देख, यूजर्स ने काला टीका लगाने की भी सलाह दे दी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अक्सर सीरीज शुरु होने से पहले एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नज़र आते हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी खुश होते हैं। बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी सोशल मीडिया पर टॉप पर रहती हैं और यही वजह है कि जब भी दोनों की तस्वीर एक साथ आती है, तो फटाफट वायरल हो जाती है। इतना ही नहीं, दोनों को साथ में देखकर इनके फैंस खूब खुश हो जाते हैं, क्योंकि दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं और लोग इन्हें परफेक्ट कपल के नाम से भी जानते हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की मस्ती

 

View this post on Instagram

 

?❤?

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


टेस्ट सीरीज शुरु होने से पहले विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि दोनों अपने काम में चाहे कितने भी बिजी क्यों न हो, लेकिन एक दूसरे के लिए समय निकाल कर इस तरह से मस्ती ज़रूर करते हैं और इनकी यही खूबी दोनों को एक परफेक्ट कपल बनाती है। इस तस्वीर के साथ विराट कोहली ने सिर्फ स्माइली ही कैप्शन में डाला है, जिसको लेकर भी तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

भैया-भाभी को नज़र न लगे- यूजर्स

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक साथ तस्वीर देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स कई तरह के कमेंट कर रहे हैं, जिसमें किसी एक ने लिखा कि भैया भाभी काफी अच्छे लग रहे हैं, किसी की नज़र न लगे। तो वहीं एक यूजर ने उन्हें काला टीका लगाने की भी सलाह दी। मतलब साफ है कि इस तस्वीर में जहां एक तरफ अनुष्का की खूबसूरती कहर बरपा रही है, तो वहीं विराट कोहली काफी चार्मिंग लग रहे हैं, जिसे देख उनके फैंस काफी खुश हो गए और इसी वजह से नज़र न लगे वाले कमेंट किए जा रहे हैं।

फिर शुरु हुई नन्हे मेहमान की चर्चा

विराट कोहली ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में कुछ स्माइली डाले हैं, जिसमें एक स्माइली में दो लोग और एक दिल बना हुआ नज़र आ रहा है, जिसे देखकर यूजर्स ने तरह तरह के कयास लगाने शुरु कर दिए हैं। एक यूजर ने कहा कि क्या जूनियर विराट आने वाला है। मतलब साफ है कि बीते कुछ महीनों से अनुष्का शर्मा की प्रेगनेंसी की खबरें वायरल हो रही हैं, जिसे वे बार बार खारिज कर रही हैं।

Back to top button