बॉलीवुड

फिल्मों में एंट्री के समय मासूम बच्चे दिखते थे ये 5 सुपरस्टार्स, अब हैं जमीन आसमान का अंतर

समय एक ऐसी चीज हैं जो हर किसी को बदल देता हैं. यहाँ सिर्फ लुक की ही बात नहीं की जा रही हैं, बल्कि आपकी सोच, विचार, बातचीत का तरीका और रहन सहन सबकुछ वक़्त के साथ चेंज हो जाता हैं. जरा आप खुद की ही पुरानी तस्वीरें और यादों को खंगाल के देखिए. आप पाओगे कि तब और अब में आपके अंदर जमीन आसमान का अंतर आ गया हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के इन 5 सुपरस्टार्स के साथ भी हुआ हैं. जब ये लोग बॉलीवुड में नए नए आए थे तो किसी बच्चे जैसे थे. किसी की शक्ल मासूम थी तो कोई बच्चों जैसी नादानियाँ और शैतानियाँ करा करता था. लेकिन आज के समय में ये सभी स्टार्स काफी मैच्योर हो गए हैं. इसके साथ ही इनका लुक और बातचीत का ढंग भी बेहद बदल गया हैं.

रणबीर कपूर

रणबीर ने जब बॉलीवुड में ‘सांवरिया’ फिल्म से एंट्री मारी थी तो वे बड़े ही मासूम और नादान टाइप के हुआ करते थे. हालाँकि वर्तमान में वे बेहद स्मार्ट और इंटेलिजेंट हो गए हैं. अब वे मीडिया के सामने अपनी हर बात तोल मोल के रखते हैं. हालाँकि एक चीज जो बिलकुल नहीं बदली वो ये कि लड़कियां रणबीर की तब भी दीवानी थी और आज भी दीवानी हैं.

अजय देवगन

अजय पहले काफी सीधे सादे टाइप के इंसान हुआ करते थे. उन्हें देख ऐसा लगता था कि ये कोई फिल्म का हीरो नहीं बल्कि हमारी गली में ही रहने वाला कोई आम लड़का हैं. हालाँकि वर्तमान की बात करे तो उनकी पर्सनालिटी में काफी परिवर्तन आ गया हैं. अब उनके अंदर एक स्टार वाली बात हैं. एक दबंगता और स्टाइल हैं जिसके लोग कायल हो जाते हैं. लोगो का कहना हैं कि ये बदलाब काजोल से शादी के बाद से आना शुरू हुआ हैं.

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख़ ने अपने करियर की शुरूआत टीवी सीरियल से की थी. उस दौरान वे काफी एरोगेंट टाइप के हुआ करते थे. मीडिया के सामने कुछ भी उल्टा सीधा बयान दे देते थे. उनका लुक भी टपोरी वाला हुआ करता था. हालाँकि आज तो वे काफी सभ्य और नेक दिल इंसान हैं. सभी का सम्मान करते हैं, उनके साथ विनम्रता से पेश आते हैं. उनका स्टाइल और लुक भी काफी हैंडसैम और रिच हैं.

सलमान खान

सलमान अपने जवानी के दिनों में बेहद मासूम शक्ल वाले हुआ करते थे. हालाँकि उनकी शक्ल ही मासूम थी लेकिन अंदर से वे एक बिगड़े हुआ नवाब भी थे. शराब पीकर गाड़ी चलाना, जंगल में गैर कानूनी शिकार करना, गर्लफ्रेंड (ऐश्वर्या) से मारपिट इत्यादि कई कांड उन्होंने जवानी में किए थे. हलानी अब वे बेहद मैच्योर हो चुके हैं और नेक काम करने में यकीन रखते हैं.

अक्षय कुमार

अक्षय जब फिल्मों में आए थे तो उनकी इमेज और लूक एक आवारा या मवाली टाइप था. हालाँकि बाद में ट्विंकल खन्ना से उनकी शादी हुई और वे एक फैमिली मैन बन गए. अब उनका लुक, स्टाइल बड़ा ही कमाल का हैं. पहले वे खतरों के खिलाड़ी के रूप में जाने जाते थे लेकिन अब देशभक्त के रूप में पहचाने जाते हैं. ऐसा उनके फिल्मों के चयन की वजह से भी हैं.

Back to top button