बॉलीवुड

इस बच्चे की तस्वीर आज हो रही है वायरल, करता है अब फिल्म इंडस्ट्री पर राज़

जब भी हम पुरानी तस्वीरें देखते हैं तो हमारी हंसी छूट जाती है क्योंकि बचपन या युवा वस्था की तस्वीरें अगर हम 40+ में देखते हैं तो वो काफी अलग होती है। तस्वीरें यादों की वो पोटली होती है जिसे हर कोई संजो कर रखना चाहता है। ऐसा ही बॉलीवुड सितारे भी करते हैं वे सोशल मीडिया पर अपने बचपन की तस्वीरें शेयर करते हैं और अपने फैंस से पूछते हैं कि ये कौन है। ऐसे ही हम आपसे पूछते हैं कि कौन है ये बच्चा जिसकी तस्वीर हो रही है वायरल? क्या आपने इन्हें पहचाना ?

कौन है ये बच्चा जिसकी तस्वीर हो रही है वायरल?

इस सुपरस्टार ने इंस्टाग्राम पर अपनी टीनएज की तस्वीर की है और ये कोई और नहीं बल्कि अक्षय कुमार हैं जो बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से फेमस हैं। अगर आप इस तस्वीर को नहीं पहचान रहे थे तो आप अक्षय के फैन हो ही नहीं सकते। अक्षय कुमार ने खुद इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर की है और इसमें वे साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं, दरअसल अक्षय कुमार ने एक खास उद्देश्य से इस तस्वीर को शेयर किया है।


अक्षय ने इसे शेयर करते हुए लिखा, ”जब बडा हो रहा था तब हमेशा से स्पोर्ट्स की तरफ झुकाव महसूस किया था। मेरी मां मुझे पौष्टिक आहार देने की कोशिश करती थी जिससे मैं अपने पैशन को पूरा कर सकूं, लेकिन आज भी भारत में स्ट्रीट के बच्चों को खाना नहीं मिल रहा है। यहां तक की कभी-कभी तो उन्हें पूरे दिन खाना नहीं मिलता है और अब समय आ गया है कि ये पूछा जाए कि ये गैप क्यों है। इसलिए मैं तापसी, विद्या और सोनाक्षी को नॉमिनेट करता हूं।” आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने एक एनजीओ को भी पोस्ट में टैग किया है जो इस दिशा में काम करते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय की हालिया रिलीज फिल्म मिशन मंगल है। 15 अगस्त को रिलीज हुई ये फिल्म ठीक-ठाक परफोर्म कर रही है। फिल्म ने पांच दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और ये फिल्म इस साल की बड़ी फिल्म बन सकती है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ती और सरमन जोशी मुख्य किरदार में नजर आए।

Back to top button