समाचार

वायरल वीडियो – BSP के मुस्लिम प्रत्याशी को डर! कहा – RSS और BJP बंद करा देंगे हमारे नमाज और अजान!

लखनऊ/नई दिल्ली – हाजी याकूब कुरैशी मेरठ से बसपा प्रत्याशी हैं जो हमेशा ही अपने बयानों को लेकर विवादों में रहते हैं। अभी हाल ही में उनका एक वीडियो में सामने आया है जिसमें वो कहते हुए दिख रहे हैं कि आरएसएस मुसलमानों से मतदान करने का अधिकार छीन लेगा और अगर RSS और BJP इस बार के होने वाले विधानसभा चुनावों में जीत गए तो मुस्लमानों के नमाज और अजान बंद करा देंगे। Haji yakub qureshi namaz ajan.

नमाज पढ़ने और मस्जिद से अजान पर लग जाएगी पाबंदी –

याकूब उत्तर प्रदेश के पूर्व विधायक और इसी विधान सभा में मेरठ (दक्षिण) से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के उम्मीदवार हैं। जो वीडियो इस समय वायरल हो रहा है उस वीडियो में कुरैशी एक जनसभा को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि अगर भाजपा सत्ता में आ गयी तो वो मुसलमानों के मतदान का अधिकार छीन लेगी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ यानि आरएसएस देश में चुनाव भी बंद करा सकता है। भाजपा और आरएसएस मुसलमानों के नमाज पढ़ने और मस्जिद से अजान देने पर भी पाबंदी लगा सकते हैं। गौरतलब है कि चुनाव में धर्म और जाति के नाम पर वोट न मांगने पर सुप्रीम कोर्ट ने पाबंदी लगा रखी है, लेकिन इस आदेश को न मानते हुए याकूब कुरैशी ने यह बयान दिया है।

आरएसएस छिन लेगी वोट देने का अधिकार –

कुरैशी यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि, “अगर आरएसएस को वोट देंगे तो हमारी अजाने और नमाज बंद हो जाएगी। वोट देने का अधिकार खत्म हो जाएगा और हो सकता है कि हिन्दुस्तान का ये आखिरी इलेक्शन हो। आरएसएस का हिन्दुस्तान में कब्जा करने के लिए ये इनकी साजिश है।”

गौरतलब है कि याकूब कुरैशी इससे पहले मुसलमानों के पैगंबर मोहम्मद का कार्टून बनाने वाले डेनमार्क के कार्टूनिस्ट की हत्या करने के लिए इनाम घोषित करके और फ्रांस में हुए आतंकवादी हमले को सही बताकर कई बार विवादों में रहे हैं। आपको बता दें कि बसपा ने इस बार करीब 100 मुस्लिम प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारे हैं। बसपा ने इतने मुस्लिम प्रत्याशी पहले कभी नहीं उतारे थे।

देखिए बसपा प्रत्याशी हाजी याकूब कुरैशी का वायरल वीडियो –

Back to top button