दिलचस्प

लोगों की डर के मारे उस समय बुरी हालत हो गयी जब टीवी स्क्रीन से बाहर निकल आयी चुड़ैल… वीडियो वायरल!

दुनियाँ में ऐसा कौन सा व्यक्ति होगा जिसे भूतों और चुड़ैल के नाम से डर नहीं लगता होगा। बच्चों की बात तो छोड़ दीजिये, चुड़ैल का नाम आते ही बड़े-बड़े लोगों की भी हवा निकल जाती है। आज के इस आधुनिक दौर में भी इंसान भूतों और चुड़ैलों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहता है और इसपर विश्वास भी करता है। कुछ ऐसे भी लोग हैं दुनियाँ में जिन्हें इन सब बातों पर विश्वास नहीं है, वे लोग भूतों और चुड़ैलों की बातों पर बिलकुल भी विश्वास नहीं करते हैं।

हर साल भूतों पर बनती हैं फ़िल्में:

ऐसे लोगों का मानना होता है कि यह सब कहानियाँ लोगों का मनोरंजन करने के लिए बनायी गयी हैं, इनका हकीकत से कोई वास्ता नहीं है। समय समय पर भूतों और चुड़ैलों को लेकर फ़िल्में भी बनी हैं। भूतों और चुड़ैलों की फ़िल्में पूरी दुनियाँ में देखी जाती हैं। आज हम आपको एक ऐसा ही चुड़ैल का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें लोगों की हालत उस समय खराब हो गयी जब टीवी स्क्रीन से चुड़ैल बाहर निकल आई।

टेप देखने वाले की हो जाती है एक हप्ते में मौत:

आप अपने दिमाग के घोड़ों को दौड़ना बंद कीजिये, दरअसल यह एक प्रैंक वीडियो है। यह वीडियो फिल्म “रिंग” के प्रमोशन के लिए बनाया गया है, जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें फिल्म “रिंग” 2002 में आयी हॉलीवुड फिल्म “द रिंग” का सिक्वल है। इस फिल्म ने लोगों को दिन में भी खूब डराया था। इस फिल्म में एक ऐसा टेप था, जिसे जो कोई भी देखता था, उसकी एक हप्ते बाद मौत हो जाती थी। इसी बात का पता लगाने के लिए एक पत्रकार इसके पीछे की सच्चाई जानने की कोशिश करती है।

दुकान में मौजूद सभी लोगों की हालत ख़राब:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि कुछ लोग एक दुकान में टीवी खरीदने के लिए गए हुए हैं। दूकानदार उन्हें टीवी दिखाते हुए कहता है कि इसमें आपको एकदम हकीकत जैसा दिखेगा। तभी दुकान में लगी सभी स्क्रीन पर एक चुड़ैल दिखने लगती है और एक स्क्रीन में से एक चुड़ैल बाहर निकल आती है। यह देखने के बाद दुकान में मौजूद सभी ग्राहकों की हालत ख़राब हो जाती है।

वीडियो देखें-

RINGS TV Store Prank

You know the rules – First you watch it, then you die. Watch as hidden cameras capture the reactions of unsuspecting customers when Samara comes for them IRL. ? See #Rings in theaters 2.3.17

Posted by Rings Movie on Monday, January 23, 2017

Back to top button