बॉलीवुड

असल में एक-दूसरे के भाई-बहन हैं ये 10 बॉलीवुड सितारे, जानकर लग सकता है जोर का झटका

बॉलीवुड चकाचौंध से भरी एक ऐसी बड़ी दुनिया है जहां अनेकों सितारे मौजूद हैं. कुछ सितारे तो ऐसे हैं जो एक-दूसरे से अलग होने के बावजूद किसी न किसी तरीके से जुड़े हुए हैं. लेकिन कई लोगों को इसके बारे में जानकारी नहीं होती. इसलिए आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के 10 ऐसे सेलेब्स से मिलवा रहे हैं जो रियल लाइफ में एक-दूसरे के भाई बहन लगते हैं या फिर वह लंबे समय से एक-दूसरे के साथ मुंहबोले भाई-बहन का रिश्ता निभा रहे हैं.

ये बॉलीवुड सितारे हैं आपस में भाई-बहन

सोनम कपूर और रणवीर सिंह

आपको बता दें, सोनम कपूर और रणवीर सिंह सेकंड कजिन हैं. दरअसल, रणवीर की दादी और सोनम की नानी एक ही मां की संतान हैं. इस हिसाब से रणवीर और सोनम भाई-बहन हुए.

इमरान हाशमी और आलिया भट्ट

इमरान हाशमी और आलिया भट्ट फर्स्ट कजिन हैं. आलिया की माता और इमरान के पिता एक ही मां के औलाद हैं.

ज़ोया अख्तर और साजिद खान

आपको बता दें, फरहान-ज़ोया अख्तर और साजिद-फरहा खान फर्स्ट कजिन हैं. दरअसल, साजिद-फरहा की माता और फरहान अख्तर की माता एक ही मां की संतान हैं.

ऐश्वर्या राय और सोनू सूद

ऐश्वर्या राय ने सोनू सूद को अपना मुंहबोला भाई बनाया हुआ है. फिल्म ‘जोधा अकबर’ के बाद से ही दोनों के बीच यह रिश्ता कायम हुआ.

अर्जुन कपूर और कटरीना कैफ

जी हां, अर्जुन कपूर कटरीना कैफ को अपनी मुंहबोली बहन मानते हैं. जब से कटरीना बॉलीवुड में आई हैं तब से ही उन्होंने अर्जुन को अपना भाई बना लिया था.

मोहनीश बहल और काजोल

बहुत कम लोग जानते होंगे कि मोहनीश बहल और काजोल भाई-बहन हैं. दरअसल, मोहनीश की मां नूतन और कजोल की मां तनूजा सगी बहनें हैं. इस नाते दोनों कजिन भाई-बहन हुए.

ये सितारे भी हैं आपस में रिश्तेदार

श्रद्धा कपूर और लता मंगेशकर

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर रिश्ते में स्वर कोकिला लता मंगेशकर की भांजी हैं. आपको बता दें, लता मंगेशकर के चचेरे भाई श्रद्धा कपूर के दादा थे.

करण जौहर और आदित्य चोपड़ा

डायरेक्टर करण जौहर और आदित्य चोपड़ा एक-दूसरे के फर्स्ट कजिन हैं. दरअसल, करण की माता और आदित्य के पिता एक ही मां के संतान थे.

तब्बू और शबाना आज़मी

मशहूर अभिनेत्री तब्बू अपने ज़माने की फेमस हीरोइन शबाना आज़मी की भतीजी हैं. दरअसल, तब्बू के पिता शबाना आज़मी के भाई थे.

पढ़ें  14 साल पहले ऐसे दिखती थीं कटरीना कैफ, तस्वीरें देख पहचानना हुआ मुश्किल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button