बॉलीवुड

आखिर क्यों शिल्पा शेट्टी ने ठुकराया 10 करोड़ का प्रोजेक्ट ? सामने आई वजह

समाज में आधे से ज्यादा चीजें वही होती हैं जो हम फिल्मों में देखते हैं। बहुत से लोग अपने फेवरेट फिल्मी सितारों से चीजें सीखकर खुद पर अप्लाई करते हैं। फिल्मों में अगर फेवरेट एक्टर सिगरेट पीता है तो आम जनता भी उसे फॉलो करने में पीछे नहीं हटती है ऐसे में एक्टर्स या एक्ट्रेसेस को सावधानी बरतनी चाहिए। मगर हर कोई ऐसा नहीं करता उन्हें सिगरेट, बियर या कोई शरीर को हानि पहुंचाने वाली चीजों को प्रमोट करना है तो करना है। इस मामले में हमारी बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बेस्ट हैं। पिछले दिनों एक खबर आ रही थी कि आखिर क्यों शिल्पा शेट्टी ने ठुकराया 10 करोड़ का प्रोजेक्ट ? मगर फिर इसके पीछे की वजह सामने आ ही गई।

आखिर क्यों शिल्पा शेट्टी ने ठुकराया 10 करोड़ का प्रोजेक्ट ?

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हमेशा फिटनेस मंत्र अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वे योगा को ज्यादा प्रमोट करते हुए इसके फायदों के बारे में बताती हैं। शिल्पा यूट्यूब पर एक चैनल भी चलाती हैं जिसपर वे फिटनेस मंत्र देती हैं और सेहत से जुड़ी खूब अच्छी-अच्छी बातें करती हैं। ऐसे में जब शिल्पा को एक आयुर्वेदिक स्लिमिंग पिल के इंडोर्समेंट का ऑफर आया और उन्हें इसके लिए 10 करोड़ रुपये दिए जा रहे थे लेकिन शिल्पा ने वो ऑफर ठुकरा दिया। शिल्पा शेट्टी अपनी सेहत और फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं और सोशल मीडिया पर भी वे अकसर फैन्स से अपना फिटनेस मंत्रा शेयर करती नजर आती हैं। शिल्पा खाने-पीने को लेकर सावधान रहती हैं और दूसरों को भी इन खराब चीजों से दूर रहने के लिए प्रेरणा देती हैं। फैन्स और फॉलोअर्स के बीच भी वह कुछ भी नुकसानदेह चीज प्रमोट नहीं करती हैं और ना ही ऐसी किसी चीज का विज्ञापन ही करती हैं। खबरों के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि उन्होंने एक आयुर्वेदिक स्लिमिंग पिल के इंडोर्समेंट के लिए करीब 10 करोड़ रुपये का ऑफर ठुकरा दिया है। शिल्पा शेट्टी को एक कंपनी ने आयुर्वेदिक स्लिमिंग पिल के इंडोर्समेंट के लिए 10 करोड़ की डील ऑफर हुई और शिल्पा शेट्टी ने हालांकि विनम्रता से इस ऑफर को ठुकराया। शिल्पा ने कहा, ”मैं ऐसी किसी चीज को प्रमोट नहीं करसकती है जो लोगों की सेहत को नुकसान पहुंचाए। मै ऐसी कोई चीज भी नहीं बेच सकती जिसपर मुझे खुद विश्वास ना हो। स्लिम पिल और फैड डायट लुभाते हैं क्योंकि वह तुरंत असर करने का दावा करते है, लेकिन एक रुटीन पर टिके रहना और हेल्दी खाने से खुद पर जो गर्व महसूस कराता है और उसका मुकाबला कोई नहीं कर सकता है। लाइफस्टाइल में बदलाव ही लंबे समय तक कारगर साबित हो सकता है।” इस बात को कहते हुए शिल्पा ने अपने हाथ जोड़ लिए और अपने फैंस के लिए मिसाल बन गईं।

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में आग, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, बाजीगर, परदेसी बाबू, धड़कन, रिश्ते, अपने, गर्व, इंसाफ, हथियार, गैंबलर, छोटे सरकार, लाल बादशाह, चोर मचाए शोर, तरकीब, शूल, आक्रोश, ज़मीर जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा आईपीएल में शिल्पा राजस्थान रॉयल्स टीम की मालकिन भी हैं। शिल्पा अपने बिलियेनियर पति राज कुंद्रा के बिजनेस में भी हाथ बंटाती हैं और सोशल मीडिया पर फिटनेस को प्रमोट करती हैं।

Back to top button