मीका सिंह पर भड़की राखी सावंत, कहा पाक जाकर देश का नाम डूबा दिया

सिंगर मीका सिंह के पाकिस्तान में परफॉर्म देने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है और अब इस मामले पर मीका सिंह की पूर्व दोस्त राखी सावंत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस मामले में राखी सावंत ने एक बयान देते हुए कहा है कि मीका सिंह ने देश का नाम डूबा दिया है। हाल ही में राखी सावंत ने स्पॉटबॉयई को दिए गए अपने इंटरव्यू में कहा है कि मीका सिंह को देश से नाम, शोहरत और दौलत सब मिला लेकिन फिर वो पाकिस्तान में गाने क्यों गए। मीका को ऐसा नहीं करना चाहिए था। मीका सिंह ने देश का नाम डूबो दिया है। अपने इस इंटरव्यू में राखी सावंत ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अकेले सब से लड़ रहे हैं। वहीं देश के ऐसे जाने माने लोग उनका काम खराब करने में लगे हुए हैं। भारत से मीका को काफी इज्जत मिली है और मीका को अपने देश का ख्याल रखना चाहिए।

राखी ने कहा कि पाकिस्तान देश ने भारत की फिल्मों पर बैन लगा दिया है और हमारे देश के लोग वहां पर काम नहीं कर सकते हैं। इसलिए मीका को वहां नहीं जाना चाहिए था। चंद पैसे कमाने के लिए मीका सिंह को अपना इमान नहीं बेचना चाहिए था। अपने इस बयान में राखी ने कहा कि वो पाकिस्तान के खिलाफ किसी भी तरह का बयान नहीं देना चाहती थी। लेकिन अब वो चुप नहीं रहे सकती हैं।

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर राज्य से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान ने भारत के  साथ हर तरह के रिश्ते खत्म कर दिए है। वहीं इसी बीच पाकिस्तान में जनरल परवेज मुशर्रफ के रिश्तेतदार असद ने अपनी बेटी सेलिना की शादी पर मीका सिंह को गाने के लिए बुलाया था और मीका सिंह नाइट’ का आयोजन किया था। मीका सिंह के इस इवेंट में गाना गाने की वजह से उनकी काफी आलोचना की गई है। इतना ही नहीं जिस इवेंट में मीका सिंह ने गाना गया था वहां पर भारत के मोस्टवांटेड दाऊद इब्राहिम के परिवार के सदस्य शामिल थे।

मीका सिंह के इस इवेंट की एक वीडियो  शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और इस वीडियो के चलते मीका सिंह की काफी आलोचना भारत के लोगों द्वारा की गई थी। इतना ही नहीं ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने मीका सिंह पर बैन भी लगाया दिया है। ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी देते हुए कहा गया कि जब दोनों देशों के बीच तनाव बढ़ रहा है, तो उस समय मीका ने देश के गौरव से बढ़कर पैसों को ज्यादा अहमियत दी। इसलिए मीका की मूवी प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन कंटेंट प्रोवाइडर के साथ सभी कॉन्ट्रैक्ट्स को बॉयकॉट किया जाएगा। इतना ही नहीं एसोसिएशन मीका की सभी फिल्मों, गाने और एंटरटेनमेंट कंपनी के साथ काम करने पर भी रोक लगाने का फैसला किया है। इसके अलावा एसोसिएशन ने ये भी साफ किया है कि अगर इंडस्ट्री का कोई व्यक्ति मीका सिंह के साथ काम करेगा तो उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाएंगा।