बॉलीवुड

Dream Girl: सिल्क साड़ी में ‘आयुष्मान खुराना’ ने ढाया कहर, देखते ही लोग हो गए दिवाने

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिग के मौके पर आयुष्मान खुराना एक अलग ही लुक में नज़र आए, जिसे देखते ही लोग हैरान हो गए। इतना ही नहीं, आयुष्मान खुराना का यह लुक लोगों के समझ से परे था, लेकिन इस लुक में भी वे काफी सहज नज़र आ आए। जी हां, आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल के ट्रेलर लॉन्चिग के मौके पर साड़ी पहनते हुए नज़र आए, जिसे देख हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गई। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का करियर इन दिनों सातवें आसमान पर है। इसी साल उनकी फिल्म अंधाधुन को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला, जिसकी कामयाबी को लेकर वे काफी ज्यादा उत्साहित दिखें। इतना ही नहीं, आयुष्मान खुराना ने बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिलते ही कहा कि अब वे ऐसी वैसी फिल्मों में काम नहीं करेंगे, बल्कि अपने लिए अलग अलग किरदार चुनेंगे। बता दें कि आयुष्मान खुराना ने बहुत ही कम समय में काफी नाम फेम कमाया है और वे डिफ्रेंट किरदार के लिए जाने जाते हैं।

सिल्क साड़ी में नज़र आए आयुष्मान खुराना

फिल्म ड्रीम गर्ल के ट्रेलर लॉन्चिग के मौके पर आयुष्मान खुराना ग्रीन कलर की सिल्क साड़ी में नज़र आए। इस साड़ी में आयुष्मान खुराना काफी हैंडसम लग रहे थे। बता दें कि आयुष्मान खुराना को फूल साड़ी में देख लोगों की आँखें फटी की फटी रह गई, क्योंकि इस तरह का ड्रेसअप लोग अक्सर फिल्म में ही देखते हैं, लेकिन उन्होंने पहली दफा रियल लाइफ में देखा। इतना ही नहीं, इससे पहले रणवीर सिंह भी लड़कियों के ड्रेस में नज़र आ चुके हैं।

साड़ी पहनकर आयुष्मान खुराना ने लगाए ठुमके

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना न सिर्फ साड़ी पहनकर लोगों के बीच आए, बल्कि स्टेज पर अपनी को-स्टार नुसरत के साथ जबरदस्त पोज़ भी दिए। इन सबके अलावा आयुष्मान खुराना ने सिल्क की साड़ी पहनकर जबरदस्त ठुमके लगाए। दरअसल, आयुष्मान खुराना अपनी इस फिल्म में लेडी का किरदार निभा रहे हैं, जैसाकि उनके पोस्ट से ही साफ पता चल रहा है और उन्होंने फिल्म में भी साड़ी पहनी हुई है।

ट्रेलर को मिला अच्छा रिस्पांस

फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना ने एक लड़की का किरदार निभाया है, जिसका नाम पूजा है। पूजा कॉल सेंटर में जॉब करती है, जिसके ईर्द गिर्द ही फिल्म की कहानी घूमती है। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर भरपूर प्यार मिल रहा है, जिसकी वजह से आयुष्मान खुराना काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इतना ही नहीं, आयुष्मान खुराना की मोस्ट प्रतिक्षित फिल्म ड्रीम गर्ल अगले महीने की 13 तारीख यानि 13 सितंबर को पर्दे पर रिलीज होगी, जिसमें उन्हें लड़की के किरदार में देखा जाएगा और वे साड़ी पहने हुए नज़र आएंगे। फिल्म में साड़ी पहनकर आयुष्मान खुराना आत्मविश्वास से भरे हुए नज़र आ रहे हैं।

Back to top button