क्या रणबीर कपूर ने माँगा लिया महेश भट्ट से उनकी बेटी आलिया का हाथ? जाने कब होगी इनकी शादी

रणबीर अपूर और आलिया भट्ट एक दुसरे को करीब पिछले दो सालों से डेट कर रहे हैं. इन दोनों को एक साथ कई जगहों पर साथ में देखा गया हैं. इनकी लव लाइफ से जुड़ी कई खबरे भी मीडिया में छाई रहती हैं. इन दोनों ने भले ही अभी तक पब्लिक में अपने रिश्ते को खुल के नहीं बताया हो लेकिन ख़बरों की माने तो जल्द ही ये दोनों एक दुसरे से शादी रचा सकते हैं. वर्तमान में ये दोनों आयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. वैसे तो ये फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे 2020 में रिलीज किया जाएगा. ख़बरों की माने तो इसी साल यानी 2020 में आलिया और रणबीर शादी रचा सकते हैं.

मुम्बई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में रणबीर कपूर आलिया के पिता महेश भट्ट के घर उनसे बेटी का हाथ मांगने गए थे. ये लम्हा इतना प्यारा था कि दोनों की आँखों से ख़ुशी के आंसू निकल आए. इस बात में कोई शक नहीं कि आलिया और रणबीर के फैंस भी इनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. सिर्फ रणबीर आलिया ही नहीं बल्कि इन दोनों का परिवार भी एक दुसरे से काफी घुल मिल गया हैं. कभी हम रणबीर को आलिया की फैमिली के साथ समय बिताते देखते हैं तो कभी आलिया कपूर खानदान के साथ वक़्त बिताते दिख जाती हैं. ये दोनों ही एक दुसरे के परिवार के काफी करीब आ गए हैं. खासकर रणबीर की माँ नीतू सिंह को तो आलिया बहुत पसंद हैं.

जैसा कि आप सभी जानते हैं रणबीर के पिता ऋषि कपूर पिछले कुछ समय से अपनी ख़राब सेहत को लेकर सुर्ख़ियों में थे. वे काफी लंबे समय से अमेरिका में अपना इलाज़ करवा रहे हैं. ऐसे में खबर हैं कि रणबीर और आलिया शादी के लिए इसलिए भी रुके हुए हैं कि वे ऋषि कपूर की तबियत में सुधार का इंतज़ार कर रहे हैं. ताकि वे भी अच्छे से इन दोनों की शादी में शामिल हो सके.

आलिया की शादी की खबर सुन कई लोग ये भी सोचने लगे हैं कि दुल्हन के रूप में आलिया कैसी दिखेगी और अपनी शादी में क्या पहनेगी? स्पॉट बोई की एक रिपोर्ट के अनुसार आलिया अपनी शादी में मशहूर डिजाईनर सब्यसाची मुखर्जी का डिजाईनर लहंगा पहन सकती हैं. खबरे यही आ रही हैं कि आलिया और रणबीर साल 2020 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालाँकि इनके परिवार की तरफ से अभी कोई भी आधिकारी घोषणा नहीं हुई हैं लेकिन कई लोगो को पूरा यकीन हैं कि ऐसा जल्द ही हो जाएगा.

मुंबई मिरर की एक खबर के अनुसार आलिया और रणबीर शादी के बाद न्यूयार्क में अपना एक घर भी खरीद सकते हैं. खबर ये भी हैं कि इन दोनों के लिए अच्छा घर ढूँढने की जिम्मेदारी रणबीर की माँ नीतू सिंह ने उठाई हैं. इस बावत नीतू ने कुछ प्रापर्टी भी देख डाली हैं. ऐसे में सब कुछ सही रहा तो हम रणबीर और आलिया को एक साथ दूल्हा दुल्हन बने देख सकेंगे. वैसे आपको रणबीर और आलिया की जोड़ी कैसी लगती हैं हमें कमेंट में जरूर बताए.