कभी 15 साल बड़े डायरेक्टर को डेट करती थीं जैकलीन, सेट पर लोग बहुत कुछ कहते थे

आमतौर पर जब लड़कियां 25 साल क्रॉस करती हैं तो घरवालों को उनकी शादी की चिंता हो जाती है लेकिन फिल्मी दुनिया में किसी को इसकी परवाह नहीं होती है। कभी भी शादी करना या कभी भी तलाक ले लेना ये उनका अपना फैसला होता है परिवार की डिस्टरबेंस नहीं सही जाती। ऐसा ही रहा श्रीलंकन एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस की जो अब 34 साल की हो गई हैं लेकिन वे जैसे लड़के से शादी करना चाहती हैं वो उनको मिला ही नहीं है। मगर उनका अफेयर कईयों के साथ रहा है। और कभी 15 साल बड़े डायरेक्टर को डेट करती थीं जैकलीन, सेट पर तो जैकलीन को सभी इस नाम से पुकारने लगे थे।

कभी 15 साल बड़े डायरेक्टर को डेट करती थीं जैकलीन

प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा

11 अगस्त, 1985 को श्रीलंका के मनामा में जन्मी जैकलीन ने अपना ये जन्मदिन अपने माता-पिता के साथ मनाया। कोलंबों में पली बढ़ी जैकलीन को साल 2006 में मिस यूनविर्स का खिताब मिला था। जैकलीन ने सिडनी से मास कम्यूनिकेशन किया है और इसके बाद बतौर रिपोर्टर श्रीलंका में जॉब भी की। मिस यूनिवर्स बनने के बाद जैकलीन एक्टिंग मं आ गईं। जैकलीन का पहला ब्वॉयफ्रेंड एक राजकुमार था और वो बहरीन के प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा को डेट करने लगी थीं। बहरीन की रॉयल फैमिली के खलीफा और जैकलीन की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी मगर जब जैकलीन को फिल्म हाउसफुल मिली तो उनका रिश्ता टूट गया क्योंकि उस समय जैकलीन की नजदीकियां 15 साल बड़े डायरेक्टर साजिद खान के साथ बढ़ गई थीं।

साजिद खान

साल 2009 में मीडिया ने दोनों की अफेयर की कई खबरें छापी जिसपर दोनों ने रजामंदी जताई। जैलकीन बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस बनना चाहती तीं ऐसे में साजिद ने करियर संवारने में जैकलीन की मदद की और उन्हें अपनी फिल्म हाउसफुल-1, हाउसफुर-2 जैसी फिल्मों में काम करने का मौका दिया।साल 2012 की बात है जब जैकलीन फिल्म के सेट पर पहुंचती लोग उन्हें भाभी कहकर पुकारने लगते थे। इनकी बात शादी तक पहुंच गई थी मगर साल 2013 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था क्योंकि जैकलीन साजिद के पोजेसिव नेचर से तंग आ गई थीं और उन्हें अपनी मर्जी की करने की भी इजाजत नहीं थी।

सलमान और सिद्धार्थ से भी जुड़ा नाम

जैकलीन का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा और सलमान खान से भी जुड़ा। जैकलीन ने इनके साथ किक, रेस-3 और द जैंटलमैन जैसी फिल्में की। मगर जैकलीन ने हमेशा इन अफवाहों को गलत ही बताया। जैकलीन को अंग्रेजी, हिंदी, फ्रेंच, स्पैनिशन, अरेबिक और श्रीलंकन भाषाएं बोलनी आती हैं। जैकलीन ने मुंबई के प्राइवेट राइडिंग क्लब से ही ये सब सीखा है और इसके अलावा जैकलीन को खाना बनाने और लोगों को खिलाने में बहुत मजा आता है। जैकलीन का कोलंबों में कीमा सूत्रा नाम का एक रेस्टोरेंट है जहां उनकी पसंद की सभी चीजें मिलती हैं।

Share this