बॉलीवुड

तारक मेहता की ‘मिसेज़ भिड़े’ ने ग्लैमरस लुक में ढाया कहर, तस्वीरें देख पहचानना हुआ मुश्किल

टेलीविजन जगत का मोस्ट पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 11 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रहा है। इस सीरियल के सभी किरदार दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हैं, जिसमें से एक हैं मिसेज़ माधुरी भिड़े। जी हां, मिसेज़ भिड़े का बीते 11 सालों से किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें उनका लुक टीवी से काफी अलग नज़र आ रहा है। इतना ही नहीं, इस लुक में सोनालिका जोशी के फैंस उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मिसेज़ भिड़े का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है, जिसमें उनका लुक देख कर हर कोई हैरान हो गया है, लेकिन इस लुक के साथ उन्होंने एक मैसेज भी दिया है। उस मैसेज को देखने के बाद यही लग रहा है कि सोनालिका जोशी बहुत जल्द ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अलविदा कह सकती हैं, जिसकी वजह से फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है, लेकिन फिलहाल सोनालिका जोशी की लेटेस्ट तस्वीरें कहर बरपा रही हैं।

ग्लैमरस लुक में नज़र आई मिसेज़ भिड़े


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मिसेज़ भिड़े के नाम से मशहूर सोनालिका जोशी ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है, जिसमें वे काफी ग्लैमरस लग रही हैं। इतना ही नहीं, इन तस्वीरों में सोनालिका जोशी का लुक काफी बदला हुआ नज़र आ रहा है। मतलब साफ है कि इस फोटोशूट में सोनालिका जोशी अपने फैंस पर कहर बरपा रही हैं, जिसकी वजह से यह तस्वीर खूब पसंद की जा रही है। बता दें कि यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसमें वे काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

Good Night ? #sonalikajoshi #like4like #cute #Actress #look #beauty #tmkoc #cool #taarakmehtakaooltahchashmah

A post shared by Sonalika Joshi (@sonalikajoshi) on

सोनालिका जोशी ने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि पिछले 11 सालों से एक ही किरदार निभाने के बाद अब कुछ नया करने के लिए उत्साहित हूं। मतलब साफ है कि अब सोनालिका जोशी को नया ऑफर मिल चुका है, जिसकी वजह से उन्होंने इतनी बड़ी बात सोशल मीडिया पर कही है। बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के तमाम कलाकार पिछले कुछ दिनों से शो को छोड़ कर जा रहे हैं, ऐसे में फैंस को यह डर लग रहा है कि कहीं अब सोनालिका भी शो न छोड़ के चली जाए।

पिछले एक साल से ज्यादा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार लापता है, जिसकी वजह से टीआरपी में असर पड़ रहा है, लेकिन मेकर्स इसको लेकर कुछ भी साफ कहने से बचते हैं। दरअसल, दिशा वकानी दयाबेन के किरदार में वापसी करेंगी या नहीं, इस पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है। वहीं दूसरी तरफ यह सवाल भी है कि आखिर शो में दयाबेन की एंट्री कब होगी? इन तमाम सवालों से जूझता ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों को हंसाने में सफल रहा है।

Back to top button