अनुराग कश्यप को इस वजह से डिलीट करना पड़ा अपना ट्विटर अकाउंट, कहा- जब आपके माता-पिता और बेटी को..

अनुराग कश्यप का नाम बॉलीवुड के उन निर्माताओं में आता है जो बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. किसी भी मुद्दे पर अनुराग ट्विटर पर बिना डरे अपनी राय दुनिया के सामने रखते हैं. लेकिन अब लगता है उनका यही बेबाक नेचर उनके लिए प्रॉब्लम बन गया है. बता दें, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अनुराग कश्यप ने अब अपने ट्विटर अकाउंट को हमेशा के लिए डिलीट कर दिया है. लेकिन आखिर ऐसा क्या हुआ जो उन्हें अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट करना पड़ा?

दरअसल, अनुराग को लगातार ट्विटर पर उनकी बेटी और परिवार को लेकर धमकियां मिल रही थीं. इन बातों ने अनुराग को बेहद परेशान कर दिया और परिवार के लिए असुरक्षित महसूस करते हुए उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट को डिलीट कर दिया.

ट्विटर अकाउंट डिलीट करने से पहले अनुराग ने आखिरी ट्वीट किया. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, “जब आपके माता-पिता को कॉल आने लगते हैं और आपकी बेटी को ऑनलाइन धमकी दी जाती है तो आप जानते है कि कोई भी बात नहीं करना चाहता”.

आगे उन्होंने लिखा, “यह तर्कसंगत नहीं होने वाला है. ठग शासन चलाएंगे और ठगी जीवन जीने का नया तरीका होगा. इस नए भारत पर सभी को बधाई और उम्मीद है कि आप आगे बढ़ेंगे”. अनुराग ने कहा, “यह मेरा लास्ट ट्वीट होगा क्योंकि मैं ट्विटर छोड़ रहा हूं. जब मुझे बिना डरे अपनी बात रखने की अनुमति नहीं है तो बेहतर है कि मैं बात ही न करूं. गुडबाय”.

बता दें, यह पहली बार नहीं है जब अनुराग के परिवार को धमकी मिली है. इससे पहले भी उन्हें उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने की धमकियां मिली थी, जिसके खिलाफ उन्होंने एफआईआर दर्ज करवाई थी. उन्होंने एक सोशल मीडिया यूजर के खिलाफ यह एफआईर दर्ज करवाई थी.

जानकारी के लिए बता दें अनुराग कश्यप बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर/एक्टर हैं. बता दें, बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन अनुराग कश्यप की दूसरी बीवी थीं, जिनसे उनका साल 2015 में तलाक हो गया. उनकी पहली बीवी का नाम आरती बजाज था. आरती को तलाक देकर उन्होंने कल्कि से शादी की थी. ख़बरों के मुताबिक इन दिनों अनुराग खुद से 22 साल छोटी शुभ्रा शेट्टी को डेट कर रहे हैं

देखिये अनुराग कश्यप की उनकी फैमिली के साथ तस्वीरें-

पढ़ें तापसी पन्नू ने कंगना रनौत से माफी मांगने से किया साफ इनकार, कहा- हां! मैं हूं सस्ती कॉपी और..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.