दिलचस्प

ये हैं फेमस बॉलीवुड अभिनेत्रियों के भाई, लाइमलाइट से दूर रहकर संभालते हैं करोड़ों का बिजनेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद हैं. ये अभिनेत्रियां न सिर्फ एक्टिंग के दम पर बल्कि अपनी खूबसूरती के दम पर भी लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. लेकिन बॉलीवुड सितारों के परिवार को लाइमलाइट से दूर रहकर अपनी लाइफ जीने में मजा आता है. राखी का त्योहार नजदीक है. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ फेमक एक्ट्रेस के भाईयों से मिलवाने जा रहे हैं. आपको बता दें इन नामचीन अभिनेत्रियों के भाई खुद को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं और करोड़ों का बिजनेस संभालते हैं.

अनुष्का शर्मा- कर्णेश शर्मा

अनुष्का शर्मा का नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में आता है. अनुष्का ने साल 2017 में क्रिकेट स्टार विराट कोहली से शादी की है. जहां आज अनुष्का को पूरी दुनिया पहचानती है वही उनके भाई को कम लोग जानते हैं. बता दें, अनुष्का के भाई का नाम कर्णेश शर्मा है. कर्णेश प्रोफेशनल और और पर्सनल तौर पर हमेशा अनुष्का की मदद करते हैं. वह अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस ‘क्लीन स्लेट फ्लिम्स’ के को-फाउंडर भी हैं.

ऐश्वर्या राय- आदित्य राय

हुस्न की मल्लिका ऐश्‍वर्या राय को कौन नहीं जानता. ऐश्वर्या एक ऐसी महिला हैं जिन्होंने सिर्फ सुंदरता ही नहीं बल्कि अपने दमदार अभिनय के बल पर लोगों के दिलों पर राज किया है. ऐश्‍वर्या ख़ूबसूरती की मिसाल हैं. बता दें, ऐश्वर्या राय का एक हैंडसम भाई भी है जिनका नाम आदित्य राय है. आदित्य पेशे से मर्चेंट नेवी में हैं और साथ ही फिल्म प्रोडक्शन में भी अपना हाथ आजमा चुके हैं.

प्रियंका चोपड़ा- सिद्धार्थ चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. प्रियंका इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ को लेकर चर्चे में हैं. बता दें, प्रियंका के भाई का नाम सिद्धार्थ चोपड़ा है. सिद्धार्थ फिल्म इंडस्ट्री से कोसों दूर हॉस्पिटैलिटी के क्षेत्र में सक्रिय हैं. सिद्धार्थ ने स्विट्ज़रलैंड से शेफ की ट्रेनिंग ली है और पुणे में खुद का एक पब लाउन्ज मगशॉट कैफ़े भी चलाते हैं.

सुष्मिता सेन- राजीव सेन

सुष्मिता सेन एक मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री हैं. सुष्मिता सेन ने मात्र 18 साल की उम्र में ‘मिस यूनिवर्स’ यानी विश्व सुंदरी का ख़िताब जीता था. वह बीवी नंबर वन, मैं हूं ना, मैंने प्यार क्यों किया, सिर्फ तुम, वास्तुशास्त्र, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हाल ही में सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा से शादी करके खूब सुर्खियां बटोरी हैं. बता दें, राजीव सेन फैशन इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं और इनका कपड़ों का एक्सपोर्ट इम्पोर्ट का बिजनेस है.

परिणीती चोपड़ा- शिवांग और सहज चोपड़ा

परिणीती चोपड़ा बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं. कम ही समय में उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. परिणीत को अभी फिल्मों में आये ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन इतने कम समय में भी उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. बता दें, परिणीती चोपड़ा के दो भाई हैं जिनका नाम शिवांग और सहज चोपड़ा है. सहज लाइमलाइट से दूर कुकीज का बिजनेस चलाते हैं.

पढ़ें  दहेज मांगने वालों पर भड़कीं परिणीती चोपड़ा, कहा- मुझे बहुत गुस्सा आता है जब दहेज को लोग तोहफा..

Back to top button