बॉलीवुड

गोविंदा को रवीना संग रोमांस करते देख गुस्से में लाल हुई बीवी, सेट पर कर दिया हंगामा- देखें  

नच बलिये स्टार प्लस पर आने वाला एक रियलिटी डांस शो है. ये शो भारतीय टेलीविज़न का सबसे बड़ा डांसिंग शो है. 8 सीजन सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद अब इसका 9वां सीजन शुरू हुआ है. शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. एक्ट्रेस रवीना टंडन और अहमद खान शो के जज हैं. अब तक इस शो में मैरिड कपल्स या रियल लाइफ पार्टनर्स ही भाग लेते आये हैं. लेकिन इस सीजन कुछ हटके हुआ है. इस बार अपने अलग कांसेप्ट की वजह से भी शो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. बता दें, इस बार शो में रियल लाइफ कपल्स के अलावा एक्स कपल्स भी साथ डांस फ्लोर पर थिरकते नजर आ रहे हैं.

नच बलिये के सेट पर पहुंचे गोविंदा

बीते दिनों डासिंग किंग गोविंदा ‘नच बलिये 9’ के सेट पर पहुंचे थे. शो में गोविंदा के साथ उनकी पत्नी सुनीता आहूजा भी पहुंची थीं. हाल ही में इस एपिसोड का टीज़र जारी किया गया जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. बता दें, सोशल मीडिया पर यह प्रोमो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीकेंड गोविंदा नच बलिये के सेट पर पहुंचेंगे. इस दौरान वह रवीना के साथ फुल ऑन मस्ती करते नजर आएंगे. जैसा कि आप जानते हैं 90 के दशक में गोविंदा और रवीना की जोड़ी काफी हिट हुआ करती थी. दोनों ने साथ कई फिल्मों में काम किया है. ऐसे में इतने टाइम बाद दोनों का मिलन देखते ही बनेगा.

आने वाले एपिसोड में गोविंदा और रवीना अपने ही पुराने गानों पर डांस करते हुए दिखाई देंगे. वायरल विडियो में दोनों ‘अंखियों से गोली मारे’ और ‘लैला लैला चिल्लाऊंगा’ गाने पर डांस कर रहे हैं. जैसे ही गोविंदा और रवीना डांस करना शुरू करते हैं उसके कुछ देर बाद ही दोनों के रोमांस में गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा की एंट्री होती है. लेकिन चींची भैया बीवी की एंट्री से घबराते नहीं बल्कि दोनों को साथ संभालते हैं. प्रोमो देखकर तो यही लग रहा है कि इस बार नच बलिये के सेट पर खूब धमाल होने वाला है.

जैसा कि आप प्रोमो विडियो में देख सकते हैं कैसे गोविंदा और रवीना अपने ही गानों पर उसी पुराने अंदाज में थिरक रहे हैं. बता दें, गोविंदा अपने दौर के सबसे मशहूर अभिनेता हुआ करते थे. 165 फिल्मों से भी ज्यादा में काम करके उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. उनकी एक्टिंग और डांस के लाखों लोग दीवाने हैं.

अब तक गोविंदा 12 बार फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित हो चुके हैं. गोविंदा 90’s के दौर के सबसे बेहतरीन एक्टर माने जाते थे. हर हीरोइन उनके साथ काम करना चाहती थी. इस दौरान उन्होंने कई हिट फिल्में भी दी. करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के साथ उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा मशहूर थी. ऐसे में एक बार फिर इतने सालों बाद रवीना और गोविंदा को एक साथ स्क्रीन पर देखना वाकई बेहद रोमांच भरा होगा. यदि आप भी गोविंदा और रवीना के दीवाने हैं तो इस वीकेंड आने वाले गोविंदा स्पेशल एपिसोड को जरूर देखें.

पढ़ें ‘नच बलिए 9’ में गोविंदा ने इस जोड़ी पर किया शॉकिंग कमेंट, कहा- ‘ऐसे लोगों से नफरत है, जो…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button