बॉलीवुड

ढीली जींस पहनकर बारिश में निकलीं शिल्पा शेट्टी, यूजर्स बोलें- ‘बेचारी को कोई बेल्ट दे दो’

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भले ही अब फिल्मों से दूर हो चुकी हैं, लेकिन आज भी वे किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। फिल्मों से दूर शिल्पा शेट्टी इन दिनों टीवी के रिएलिटी शो में नज़र आ रही हैं, जिसमें उनकी फिटनेस और खूबसूरती की खूब तारीफ होती है। जी हां, शिल्पा शेट्टी अपने फिल्मों से ज्यादा खूबसूरती और फिटनेस को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं, लेकिन इस बार वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टीवी शोज और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली शिल्पा शेट्टी की कुछ तस्वीर सामने आई है, जिसमें उनकी जींस ढीली नज़र आ रही है। इतना ही नहीं, उस तस्वीर में वो बार बार अपनी जींस संभालती हुई नज़र आ रही हैं, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। बता दें कि शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जिनकी फिटनेस शादी के बाद भी पहले जैसी ही बरकरार है, जिसकी वजह वे आज भी लोगों के बीच काफी ज्यादा ट्रेंड में हैं।

जींस संभालती हुई नज़र आई शिल्पा शेट्टी

 

View this post on Instagram

 

That’s called eye yoga @theshilpashetty just invented it ? #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उसमें उनकी जींस ढीली हुई नज़र आ रही हैं। इन्ही तमाम तस्वीरों में से शिल्पा शेट्टी की एक तस्वीर है, जिसमें उन्होंने अपने एक हाथ में छतरी ले रखी है और दूसरे हाथ से अपनी जींस संभाल रही है। इस तस्वीर को देखते ही यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। इस फोटो में शिल्पा शेट्टी क्रॉप टॉप और सफेद जींस में दिखाई दे रही हैं, जिसमें खूबसूरत तो बहुत लग रही है, लेकिन जींस थोड़ी ढीली है।

बेल्ट दे दो कोई- यूजर्स

शिल्पा शेट्टी की इस तस्वीर पर यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं, जिसमें एक यूजर ने कहा कि कोई इसे बेल्ट दे दो प्लीज…इसके पास बेल्ट नहीं है। तो वहीं एक यूजर ने पूछा कि आपने इतनी ढीली जींस क्यों पहनी हुई है? इतना ही नहीं, हद तो तब हो गई, जब इस तस्वीर को देखते हुए कुछ यूजर्स ने शिल्पा शेट्टी का मजाक उड़ाया। वही एक यूजर ने लिखा कि क्या तुम जान्हवी कपूर बनने की कोशिश कर रही हो। मतलब साफ है कि शिल्पा शेट्टी का यह तस्वीर उनके फैंस को रास नहीं आई।

काफी बदल गया है शिल्पा शेट्टी का लुक

फिल्म बाजीगर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली शिल्पा शेट्टी का लुक दिन ब दिन बदलता गया, जिसकी वजह से अब उनका लुक बिल्कुल अलग हो गया। बता दें कि जब शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत की थी, तब ज्यादा खूबसूरत नहीं दिखती थी, लेकिन बाद में उन्होंने एक के बाद एक प्लास्टिक सर्जरी करवाया और फिर अब बहुत ज्यादा खूबसूरत हो गई। इन सबके अलावा शिल्पा शेट्टी को अपने फिटनेस का भरपूर ध्यान रखती हैं, जिसकी वजह से योगा करती हुई नज़र आती हैं।

Back to top button