दिलचस्प

लता मंगेशकर का गाना गाकर रातोंरात स्टार बनी महिला, मेकओवर के बाद दिखने लगी ऐसी, मिले कई ऑफर

देखा जाए तो ये सोशल मीडिया भी बड़े काम की चीज हैं. हाँ इसके चक्कर में लोग अपने रोज के कई घंटे बर्बाद करते हैं और कई बार इसका दुरूपयोग भी होता हैं. लेकिन ऐसे भी मामले देखने को मिले हैं जिसमे सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगो की जिंदगी रातोंरात बदल जाती हैं. पश्चिम बंगाल की रानू के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ हैं. आप सभी लोगो को तस्वीर में रानू का चेहरा जाना पहचाना जरूर लग रहा होगा. दरअसल रानू कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर के गाए एक गाने की वजह से फेमस हो गई थी. रानू ने 1972 में आई फिल्म ‘शोर’ का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाना गाया था. इस गाने का विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ.

रानू की आवाज़ में गज़ब का हुनर भरा हुआ हैं. उन्होंने कभी गाने की कोई ट्रेनिंग नहीं ली हैं. वे बस खुद के अभ्यास से ही गाना सुन सुन इतना सुरीला गाने लगी. आलम ये हैं कि कई लोग रानू की तुलना लता मंगेशकरजी से भी करने लगे हैं. जानकारी के अनुसार रानू ने ये गाना बारपेटा टाउन के राणाघाट स्टेशन पर गाया था. बता दे कि रानू की बबलू मंडल नाम के एक व्यक्ति के साथ शादी हुई थी, लेकिन पति की मौत हो जाने के बाद वो दोबारा पश्चिम बंगाल में रहने आ गई. यहाँ अपनी रोजी रोटी चलाने के लिए रानू स्टेशन पर गाने गाकर पैसे कमाने का आम करती हैं. रानू का गाना एक व्यक्ति को इतना पसंद आया कि उसने इसे रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

नतीजा ये हुआ कि रानू के चर्चे सभी दूर होने लगे. इतना ही नहीं उन्हें अब कई टीवी शो से ऑफर भी आने लगे हैं. हाल ही में एक टीवी शो की शूटिंग के लिए वे मुंबई आई हुई थी. यहाँ उनका बढ़िया सा मेकओवर किया गया. अच्छे कपड़े और बढ़िया सा मेकअप लगाकर रानू की पूरी काया ही पलट गई. अब उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा हैं. रानू के इस ट्रांसफॉर्मेंशन को देख लोग भी हैरान हैं. उनका कहना हैं कि रानू तो कमाल की खुबसूरत लग रही हैं. हालाँकि कुछ यूजर्स ने ये भी कहा कि उन्हें तो रानू इस मेकओवर के पहले भी सुंदर लगती थी.

इन कमेंट्स से साफ़ जाहिर हैं कि रानू को लोगो का भरपूर प्यार मिल रहा हैं. अब जल्द ही हम उन्हें कई टीवी शो का हिस्सा बनते हुए देख सकते हैं. हमें काफी ख़ुशी हैं कि रानू को इस सोशल मीडिया प्लेटफार्म का फायदा मिला हैं. इसकी बदोलत उन्हें फेम और पैसा दोनों ही मिल सकेगा. साथ ही उनके इस टेलेंट को अब और भी ज्यादा लोग देख पाएंगे. इस बात में कोई शक नहीं कि रानू अब स्टार बन चुकी हैं. उसकी जिंदगी में अब कई तरह के बदलाव आएँगे. इससे उनी आर्थिक तंगी भी दूर हो जाएगी. इसलिए कहते हैं आपके अंदर यदि टेलेंट हो तो कामयाब बनने से आपको कोई भी नहीं रोक सकता हैं. फिर आप चाहे किसी भी फैमिली बेकग्राउंड से आते हो.

Back to top button