बॉलीवुड

सारा ने एयरपोर्ट पर किया हैरान करने वाला काम, सादगी देख ऋषि कपूर बोले, “सभी सेलिब्रिटीज को..

ऋषि कपूर अपने ज़माने के सबसे मशहूर रोमांटिक हीरो हुआ करते थे. उन्होंने कई तरह की रोमांटिक फिल्मों में काम किया है. लेकिन दर्शकों को उनकी जोड़ी 70 के दशक में अभिनेत्री नीतू सिंह के साथ सबसे ज्यादा पसंद आई और उन्होंने साल 1980 में नीतू सिंह से शादी कर ली. बता दें, 66 साल के ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें वह बेहद कमजोर नजर आ रहे थे. ऋषि कपूर का हालचाल लेने के लिए आये दिन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज न्यूयॉर्क पहुंचते रहते हैं. बीते दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा उनसे मिलने न्यूयॉर्क गए थे.

ऋषि कपूर को न्यूयॉर्क में इलाज कराते हुए काफी समय बीत गया है. भारत में सब उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन लगता है अब खुद ऋषि कपूर भी जल्द भारत लौटना चाहते हैं. भले ही ऋषि कपूर इन दिनों अस्वस्थ चल रहे हों लेकिन हमेशा की तरह वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपनी बीमारी के दौरान भी वह लगातार अपने फैंस से टच में रहते हैं. हाल ही में ऋषि कपूर एक और ट्वीट करके मीडिया की सुर्ख़ियों में आ गए हैं. हर बार विवादित ट्वीट करने वाले ऋषि कपूर ने इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान पर कमेंट किया है और मजे की बात तो यह है कि इस बार उनका यह ट्वीट लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. आखिर क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

सारा की एयरपोर्ट की तस्वीरें हुई वायरल

दरअसल, हाल ही में सारा अली खान की एयरपोर्ट की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी और सारा की इन्हीं तस्वीरों ने ऋषि कपूर का दिल जीत लिया. सारा की वायरल हुई इन तस्वीरों में वह अपना सामान खुद उठाते हुए दिखाई दे रही हैं और साथ ही उन्होंने बेहद सिंपल कपड़े पहने हैं. इन तस्वीरों में वह किसी सेलेब्रिटी की तरह नहीं बल्कि किसी आम आदमी की तरह दिख रही थीं. ऋषि कपूर को सारा का यह अंदाज बेहद पसंद आया और उन्होंने सारा की तारीफ में एक ट्वीट कर दिया.

सारा की सादगी के फैन हुए ऋषि कपूर

ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा, “Wonderful Sara. You set examples how celebrities should behave at the airport. No harm at all tugging your own baggage, no chamchas to receive and the icing on the cake! No dark glasses or an airport look. You show confidence with no insecurities. Atta girl!”.  जिसका हिंदी में मतलब है, “बहुत खूब सारा. तुमने एक उदाहरण सेट किया है कि सेलिब्रिटीज को एयरपोर्ट पर कैसा व्यवहार करना चाहिए. किसी को परेशान न करना, अपना सामान खुद लेकर जाना और कोई चमचा नहीं. एयरपोर्ट लुक में डार्क ग्लासेज भी नहीं. तुमने बिना किसी डर के अपना आत्मविश्वास दिखाया”.

 

View this post on Instagram

 

#saraalikhan snapped at airport #video #instalove #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

बता दें, सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट में सारा अली खान बेहद ही सिंपल लुक में स्पॉट हुई थीं. तस्वीरों में वह अपना सामान खुद संभालते नजर आयीं. उनकी ये तस्वीरें मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गयीं. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस सारा की तारीफ करते नहीं थक रहे. वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों सारा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल’ की शूटिंग में बिजी हैं.

पढ़ें Video: कार्तिक को देखते ही उमड़ा सारा अली खान का प्यार, एयरपोर्ट पर ही गले से लगाया

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button