बॉलीवुड

रेखा के पहले पति की बेटी है बला की खूबसूरत, ग्लैमर के आगे फेल हैं सभी बॉलीवुड हसीनाएं- देखें

अपने जमाने में विनोद मेहरा इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर हुआ करते थे. 30 अक्टूबर साल 1990 को उन्हें दिल का दौरा पड़ा था जिस वजह से उनकी मृत्यु हो गयी थी. बता दें, विनोद मेहरा ने 3 शादियां की थी. विनोद मेहरा की पहली शादी अरेंज मैरिज थी. अपनी मां की मर्जी से उन्होंने मीना ब्रोका से शादी की थी. लेकिन कुछ ही टाइम में उनका तलाक हो गया. पहली शादी के दौरान उनका अफेयर बिंदिया गोस्वामी से चला और उन्होंने बिंदिया से दूसरी शादी की. लेकिन महज 4 सालों में इनका भी तलाक हो गया जिसके बाद उन्होंने तीसरी शादी किरण से की. किरण से उन्हें दो बच्चे हुए जिनका नाम सोनिया और रोहन है.

रेखा के पहले पति थे विनोद मेहरा

बता दें, महज 45 साल की उम्र में विनोद ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेखा के पहले पति विनोद मेहरा थे. रेखा से विनोद मेहरा की मुलाकात फिल्म ‘घर’ के सेट पर हुई थी. शूटिंग के दौरान ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ और दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली. लेकिन विनोद मेहरा की मां को यह रिश्ता मंजूर नहीं था जिस वजह से शादी के दो महीने बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला किया. उस दौर में विनोद मेहरा इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम एक्टर हुआ करते थे.

विनोद मेहरा की बेटी हैं बेहद ग्लैमरस

बता दें, विनोद मेहरा की बेटी सोनिया मेहरा का जन्म 2 दिसंबर 1989 को हुआ था. सोनिया बॉलीवुड अभिनेत्री हैं और कुछ ही फिल्मों में नजर आई हैं. हालांकि उन्हें अब तक वह पहचान नहीं मिल पाई है जिसकी वह हक़दार हैं. आपने सोनिया को फिल्म ‘रागिनी mms 2’ में देखा होगा. इस फिल्म में उन्होंने तान्या कपूर का किरदार निभाया था. सोनिया दिखने में बेहद खूबसूरत और हॉट हैं. वह किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं दिखती.

खूबसूरती में देती हैं स्टार किड्स को टक्कर

आजकल स्टार किड्स का जमाना चल रहा है और जहां सुहाना खान, सारा अली खान, जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे को सभी जानते हैं वहीं सोनिया मेहरा को कम ही लोग पहचानते हैं. लेकिन खूबसूरती के मामले में सोनिया इन सभी स्टार किड्स को टक्कर देती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए सोनिया मेहरा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें लेकर आये हैं. हमें यकीन है कि सोनिया की तस्वीरों को देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. 29 साल की सोनिया किसी हूर परी से कम नहीं दिखतीं. ‘रागिनी mms 2’ के अलावा वह ‘एक मैं और एक तू’, ‘शैडो’ और ‘विक्टोरिया नंबर 13’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. आप भी देखिये सोनिया मेहरा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें.

देखें-

पढ़ें  रेखा ने कबूला अमिताभ बच्चन के लिए अपना प्यार, कहा- मैं उनसे प्यार करती हूं, फर्क नहीं पड़ता..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

 

Back to top button