बॉलीवुड

‘अख लड़ जावे’ पर जान्हवी कपूर का डांस देख बेकाबू हुए फैंस, आग की तरह वायरल हुआ वीडियो

न्यू जेनेरशन की मोस्ट ब्यूटीफूल अदाकारा जान्हवी कपूर ने पिछले साल ही फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू कर सबका दिल जीतने में सफल हुई। इस फिल्म की कहानी के अलावा लोगों को जान्हवी कपूर की एक्टिंग खूब पसंद आई थी। जान्हवी कपूर ने अपनी पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों में राज करना शुरु कर दिया था, जिसकी वजह से वे आज इंटरनेट की ट्रेंडिंग अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है। इतना ही नहीं, फैंस से कनेक्ट रहने के लिए जान्हवी कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव भी रहती हैं, लेकिन इन दिनों उनका एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर एक्टिंग, डांसिंग और फैशन के अलावा फिटनेस की वजह से भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसी कड़ी में जान्हवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे बैली डांस करती हुई नज़र आ रही हैं। जान्हवी कपूर का डांसिंग वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है, जिसकी वजह से वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं, वीडियो में उनके साथ उनके ट्रेनर पुरोहित भी नज़र आ रही हैं।

बेली डांस करती हुई जान्हवी कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसकी वजह से उन्हें फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देना पड़ता है और इसीलिए वे ज्यादातर समय अपनी ट्रेनर के साथ बिताती हैं। इसी सिलसिले में जान्हवी कपूर ने लवयात्रि का गाना अख लड़ जावे पर अपनी ट्रेनर के साथ डांस किया, जिसे देख उनके फैंस दीवाने हो गए। दरअसल, इस वीडियो में जान्हवी कपूर ने बेली डांस किया है और कमाल के मूव्स दिखाए है, जिससे उनके डांस का दीवाना तो हर कोई हो रहा है।

फिटनेस को लेकर गंभीर हैं जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर के बारे में कहा जाता है कि वे बचपन से ही फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा सजग रही हैं। बचपन से ही वे खुद को फिट रखने के लिए व्यायाम वगैरह कर रही हैं और उनकी यही आदत आज उन्हें सबसे अलग बनाती हैं। जान्हवी कपूर के पापा बोनी कपूर भी कहते हैं कि यदि जान्हवी कहीं न मिले, तो उसे जिम में खोज़ना चाहिए, क्योंकि वह वही मिलती है। मैं तो कई बार उसे डांट भी देता हूं, लेकिन वह फिटनेस के मामले में किसी की नहीं सुनती है।

फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं जान्हवी कपूर

फिल्म धड़क के बाद जान्हवी कपूर की फिल्म लंबे समय के बाद पर्दे पर रिलीज होगी, जिसकी वजह वे अपनी आने वाली फिल्मों के लिए काफी उत्साहित हैं। दरअसल, जान्हवी कपूर इन दिनों कारगिल गर्ल और रुही अफ्जा की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वे एक में वायुसेना की अधिकारी गुंजन सक्सेना का किरदार निभा रही हैं, तो वहीं दूसरी फिल्म में वे राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी, जिसके लिए काफी उत्साहित हैं।

Back to top button