बॉलीवुड

एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स ने किया अजय देवगन की बेटी को ट्रोल, कहा- लगता है किसी ने इसे…

आये दिन सेलिब्रिटीज अपने फैन्स के लिए अपनी फ़ोटोज़ या विडियो शेयर करते रहते हैं. लेकिन ऑडियंस कब कैसे रियेक्ट करे इस बात का कुछ पता नहीं. अपनी फ़ोटोज़ या विडियो के लिए कभी उन्हें  बहुत तारीफ सुनने को मिलती है तो कभी वह इस कदर ट्रोल हो जाते हैं कि जिसका जवाब नहीं. खैर अब तो ट्रोल करना जैसे आम बात हो गई है. कभी-कभी लोग इन सितारों को बिना वजह ट्रोल करने लगते हैं. बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटीज आये दिन ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं.

लेकिन आजकल फैशन स्ट्राकिड्स को ट्रोल करने का भी चल पड़ा है. ऐसे में हाल ही में एक बार फिर अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन को सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल किया. हम एक बार फिर इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इससे पहले भी न्यासा कभी अपने कपड़े को लेकर तो कभी अपने लुक्स को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं. एक बार तो सोशल मीडिया यूजर्स ने न्यासा को इस कदर ट्रोल किया कि उनके पिता अजय देवगन को गुस्सा आ गया और उन्होंने ट्रोलर्स की क्लास लगा दी. लेकिन जिन्हें ट्रोल करना होता है वह किसी की परवाह नहीं करते.

रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुई न्यासा

बता दें, हाल ही में न्यासा मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं. वह अपने कुछ दोस्तों के साथ बाहर घूमने-फिरने निकली थीं. इस दौरान उन्होंने वर्टीकल स्ट्राइप्स वाली एक शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी. जैसे ही न्यासा रेस्टोरेंट से बाहर निकलीं मीडिया ने उन्हें घेर लिया और उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी. इन्हीं तस्वीरों के लिए सोशल मीडिया यूजर्स न्यासा को ट्रोल करने लगे.

हुई ट्रोलिंग का शिकार

 

लेकिन आपको बता दें इस बार वह अपने लुक्स या फिर कपड़ों के लिए ट्रोल नहीं हुईं. दरअसल, इस बार लोग उन्हें उनके एक्सप्रेशन के लिए ट्रोल कर रहे हैं. हुआ यूं कि जब न्यासा अपने दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट से बाहर निकल रही थीं तो बाहर पपराजी खड़े थे, जिन्हें देखकर वह थोडा नर्वस हो गयीं और उनके कुछ हैरान-परेशान वाले एक्सप्रेशन कैमरे में कैद हो गए. बस इसी वजह से लोग उन्हें ट्रोल करने लगे.

सिंगापुर में कर रही हैं पढ़ाई

हालांकि, कुछ दिनों पहले जब न्यासा अपनी मां काजोल के साथ एक सैलून के बाहर स्पॉट हुई थीं तो लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे थे. इस दौरान काजोल ने ब्लैक तो न्यासा ने वाइट रंग का ड्रेस पहना हुआ है. बता दें, जहां काजोल ने काले रंग का एक जंप सूट पहना था वहीं न्यासा ने सफ़ेद रंग के टॉप और शॉर्ट्स डाले थे. ब्लैक एंड वाइट के कॉम्बिनेशन में मां-बेटी की जोड़ी बेहद स्टाइलिश दिख रही थी. इन दिनों न्यासा सिंगापुर में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं और कभी-कभी छुट्टियां मनाने अपने परिवार के पास मुंबई आ जाती हैं.

पढ़ें ट्रोलर्स के कुछ कमेंट्स-

पढ़ें  बेहद महंगे शौक रखते हैं अजय देवगन, इनकी 4 सबसे महंगी चीजों से बस सकता है एक पूरा गांव

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button