बॉलीवुड

वायरल हुआ कृति सेनन का ब्राइडल फोटोशूट, तस्वीरों में दिखा दिलकश अंदाज

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकार कृति सेनन युवाओं के बीच इन दिनों काफी ट्रेंड करती हैं, जिसकी वजह वे उनकी लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। जी हां, सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने वाली अभिनेत्रियों में से एक कृति सेनन की अदाओं के फैंस दीवाने हैं, जिनकी कई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। इसी कड़ी में कृति सेनन ने हाल ही में ब्राइडल लुक में फोटोशूट कराया है, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इतना ही नहीं, कृति सेनन की स्टाइल और उनकी ड्रेसिंग सेंस भी युवाओं के बीच लोकप्रिय है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

 

View this post on Instagram

 

??‍♀️??‍♀️

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

पिछले कुछ दिनों अभिनेत्रियों के बीच ब्राइडल लुक का ट्रेंड चल रहा है, जिसकी वजह से एक के बाद एक अभिनेत्रियां दुल्हन के गेटअप में तस्वीरें खिंचवा रही हैं। इससे पहले टीवी सीरियल की गोपी बहू ने भी ब्राइडल लुक में कहर बरपाया था और अब कृति सेनन भी इसी कड़ी में शामिल हो गई। हालांकि, कृति सेनन में यह फोटोशूट मैगजीन के लिए करवाया है, लेकिन इसमें उनकी खूबसूरती पहले की अपेक्षा अधिक बढ़ती हुई नज़र आ रही है। बता दें कि कृति सेनन का स्वभाव बहुत ही ज्यादा नटखट है, जोकि उनकी फिल्मों में भी दिखाई देता है।

वायरल हुई कृति सेनन का ब्राइडल लुक

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कृति सेनन ने ब्राइड्स टुडे के नए एडीशन के लिए तस्वीरें खिंचवाई हैं, जिसमें वे दुल्हन के गेटअप में नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर में कृति सेनन का लुक बाकी दुल्हन की अपेक्षा बिल्कुल हट के है, जोकि आने वाले समय में ट्रेंड हो सकता है। बता दें कि इस तस्वीर में तरुण तहिलियानी का लेटेस्ट कलेक्शन वाला ड्रेस पहना है, जोकि उन पर बहुत सूट कर रहा है। इतना ही नहीं, कृति सेनन ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया है।

अलग अलग पोज़ में कृति सेनन ने बिखेरा जलवा

 

View this post on Instagram

 

@bridestodayin @taruntahiliani ?: Tarun Vishwa

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

फोटोशूट के दौरान कृति सेनन कई तरह के पोज़ देती हुई नज़र आई, जिसमें से उनकी कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इन तस्वीरों में कृति सेनन अपने फैंस का दिल लूटती हुई नज़र आ रही हैं, क्योंकि उनका लुक किसी का भी दिल चुरा लेने वाला है। बता दें कि यह तस्वीरे मैगजीन के अगले एडिशन के लिए खिंचवाई गई है, लेकिन फिलहाल कृति सेनन ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

इन फिल्मों में नज़र आएंगी कृति सेनन

साल 2019 कृति सेनन के लिए काफी अच्छा जाता हुआ नज़र आ रहा है। इस साल उनकी पांच फिल्में रिलीज होंगी, जिसमें से तीन रिलीज हो चुकी हैं और दो अभी बाकी है। साल की शुरुआत में ही कृति सेनन की फिल्म लुका छिपी, कलंक और अर्जुन पटियाला में नज़र आ चुके हैं और इसके बाद उनकी दो फिल्में पानीपत और हाउसफुल-4 इसी साल रिलीज होगी। मतलब साफ है कि यह साल कृति सेनन के लिए काफी लकी है।

Back to top button