समाचार

सुषमा स्वराज के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड, अमिताभ से लेकर अनुष्का तक ने कही ये बात

भारत की तेज़ तर्रार महिला नेता सुषमा स्वराज भले ही दुनिया छोड़ कर चली गई हैं, लेकिन वे हमेशा हम सबके दिलों में जीवित रहेंगी। जी हां, सुषमा स्वराज का व्यक्तित्व ही ऐसा है, जो उन्हें सदियों तक हमारे अंदर जीवित रखेगा। इतना ही नहीं, राजनीति का जब भी ज़िक्र होगा, तो भारत की तेज़ तर्रार बेटी सुषमा स्वराज के ज़िक्र के बिना चर्चा अधूरी रहेगी। 67 साल की उम्र में सुषमा स्वराज को देश भर में श्रद्धांजलि दी जा रही है, जिसमें लोग अपनी फीलिंग को भी जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड गलियारों से भी तमाम सितारों ने सुषमा स्वराज को याद करते हुए इमोशनल ट्वीट किया है।

Sushma Swaraj Kidney Transplant

देश की लोकप्रिय नेता सुषमा स्वराज को बॉलीवुड के तमाम सितारें श्रद्धांजलि दे रहे हैं, जिसमें जावेद अख्तर, शबाना आजमी, अनुष्का शर्मा, रितेश देशमुख से लेकर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा आदि शामिल हैं। इन तमाम सितारों ने ट्विटर पर सुषमा स्वराज को लेकर इमोशनल मैसेज लिखा है। दरअसल, सुषमा स्वराज की छवि इतनी ज्यादा मजबूत है कि उनके चाहने वालों की कमी नहीं है, क्योंकि उन्हें भारत की सवा सौ करोड़ जनता प्यार करती हैं, लेकिन अब वे सिर्फ यादों में ही मिला करेंगी।

बॉलीवुड सितारों ने दी सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि

भारत की लोकप्रिय नेता के चले जाने से पूरा देश शोक में डूबा हुआ है, तो वहीं दूसरी तरफ ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है। किसी की सुषमा स्वराज से मिलने की इच्छा अधूरी रह गई, तो कोई उनके निधन पर विश्वास नहीं कर पा रहा है। तो चलिए जानते हैं कि सुषमा स्वराज के निधन पर सितारों ने क्या कहा-

सुषमा स्वराज के जाने से सदमे में बॉलीवुड

बॉलीवुड सितारे लगातार सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि दे रहे हैं, जिसमें उनका भाव उमड़ रहा है। इतना ही नहीं, सुषमा स्वराज के निधन के बाद जिस तरह से सितारों के ट्वीट आ रहे हैं, उन्हें देख कर ऐसा ही लग रहा है कि उनके निधन से बॉलीवुड सदमे में आ गया है। परिणीति चोपड़ा ने सुषमा स्वराज को अपनी हिम्मत बताया तो वहीं अमितभा बच्चन की आंखों में आंसू आ गए।

Back to top button