बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन सितारों की बेटियां हैं हूर की परी, खूबसूरत होकर बी नहीं रखा फिल्मों में कदम

बहुत साल पहले एक खबर उडी थी कि दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पास एक फैन की चिट्ठी आई कि वो अभिनेत्री बनना चाहती है। इसके लिए क्या प्रोसेस होता है और क्या करना होता है। इसपर श्रीदेवी ने उसे रिप्लाई दिया था कि वो जहां है वहीं रहे क्योंकि जो लड़कियां बाहर से यहां हीरोइन बनने आती हैं उनके साथ सही नहीं होता है। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो सामने नहीं आया लेकिन इसी बात को ध्यान में रखकर बॉलीवुड के कुछ सितारों ने अपनी बेटी को यहां की चकाचौंध से दूर रखा। जबकि बॉलीवुड के इन सितारों की बेटियां हैं हूर की परी, फिर भी लाइमलाइट से दूर रहती हैं।

बॉलीवुड के इन सितारों की बेटियां हैं हूर की परी

आज के समय में हर कोई अपनी बेटी या बेटों को फिल्मों में लॉन्च करवाना चाहता है मगर एक समय था जब एक्टर्स नहीं चाहते थे कि उनकी बेटियां फिल्मों में काम करें। फिल्मों में हमेशा अपनी पत्नी या बेटों को बर्दाश्त करने वाले इन एक्टर्स ने अपनी बेटियों को फिल्मों का हिस्सा नहीं बनने दिया।

रिद्धिमा कपूर

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल ऋषि कपूर और नीतू कपूर के दो प्यार बच्चे हैं। रणबीर कपूर जो अब बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर बन गए हैं और बेटी रिद्धिमा जिसकी शादी दिल्ली के एक बिजनेसमैन के साथ करवा दी गई है। ऋषि कपूर ने अपने पिता राज कपूर की तरह नहीं चाहा था कि उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर है फिल्मो में कदम रखें।

राज कपूर


बॉलीवुड के शो-मैन एक्टर राज कपूर के बेटों को तो फिल्मों में खुद लॉन्च किया लेकिन दोनों बेटियों को हमेशा फिल्मों से दूर रखा। वे आज भी लाइमलाइट में नजर आ जाती हैं लेकिन फिल्मों में वे कभी नजर नहीं आईँ।

त्रिशला दत्त

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर संजय दत्त ने फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी बहनें या बेटी त्रिशला दत्त हमेशा फिल्मों से दूर रही। त्रिशला बहुत खूबसूरत है लेकिन संजय ने नहीं चाहा कि वे फिल्मों में कभी काम करें।

मशाबा गुप्ता


बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता हाल ही में फिल्म ‘बधाई हो’ से अपनी धमाकेदार वापसी की और ये फिल्म साल 2018 की सबसे बड़ी सफल फिल्म बन गई। इनकी बेटी का नाम मशाबा गुप्ता है इन्होने भी अपनी बेटी को हमेशा फिल्मो से दूर ही रखा है।

श्वेता बच्चन

अमिताभ बच्चन और दया बच्चन की बेटी श्वेता की खूबसूरती किसी से छिपी नहीं है। जहां एक और अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन फिल्मो में सक्रीय हैं और उनकी बहू भी सक्रीय हैं वहीं उनकी बेटी श्वेता इससे काफी दूर रही है।हालांकि अब श्वेता लाइमलाइट का हिस्सा बनती हैं लेकिन उनका एक्ट्रेस बनने का कोई इरादा ही नहीं रहा। बेटी श्वेता को बिग बी ने हमेशा फिल्म इंडस्टी से दूर ही रखा।

Back to top button