विशेष

मलाइका ने अर्जुन के साथ शादी की अफवाहों पर लगाया फुल स्टॉप, कहा- नहीं कर रहे हैं शादी और अब…

इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. एक तरफ जहां दोनों के इस रिश्ते को कुछ लोगों ने स्वीकार कर लिया है वहीं कुछ लोगों की तरफ से अभी तक इस रिश्ते को मंजूरी नहीं मिली है. सूत्रों की मानें तो अर्जुन कपूर के पापा बोनी कपूर दोनों के इस रिश्ते से खुश नहीं हैं. हाल ही में खबरें आई थीं कि दोनों बीते अप्रैल महीने की 18 तारीख को शादी कर सकते हैं लेकिन यह खबर महज एक अफवाह निकली.

मलाइका आये दिन किसी न किसी वजह से ट्रोल होती रहती हैं. ट्रोलर्स को मलाइका को ट्रोल करने का बहाना चाहिए होता है. कभी वह इन्स्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करके ट्रोल हो जाती हैं तो कभी अपने और अर्जुन के बीच उम्र के फासले को लेकर. अब तक तो मलाइका इन ट्रोल्स को इग्नोर करते आ रही थीं लेकिन अब उन्होंने चुप्पी तोड़ दी है. हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में मलाइका ने शादी की अफवाहों पर फुल स्टॉप लगा दिया है.

कहा- शादी का कोई प्लान नहीं है

ज़ूम टीवी से बातचीत के दौरान मलाइका ने कहा, “खुशियां दिमाग की मनोदशा पर निर्धारित होती हैं. हां, में खुश हूं. क्यों में इतनी ज्यादा एक्सप्लेनेशन दूं. हर कोई ऐसी अफवाहों से कभी न कभी जरूर घिरता है. कोई भी बख्शा नहीं जाता, ऐसे अनुमान लगते ही रहते हैं. हमने पहले ही बता दिया था कि हमारा शादी का कोई प्लान नहीं है और अब प्लीज आप हमसे भी इस बारे में सवाल करना बंद कीजिये”.

पर्सनल और प्रोफेशनल फ्रंट पर खुश हूं- अर्जुन

वहीं, डेक्कन क्रॉनिकल को दिए गए इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने कहा था, “मैं पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों फ्रंट पर काफी खुश हूं. मैं हमेशा से काफी खुले विचारों वाला हूं. मेरा यकीन मानिए मैं आप लोगों को शॉक नहीं करूंगा. अगर कुछ भी बताने लायक जैसी बात होगी तो मैं आप लोगों को भी अपनी इस खुशी में शामिल करूंगा”.

मलाइका ने पब्लिकली कबूल किया रिश्ता

गौरतलब है कि हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपना 34वां जन्मदिन मनाया, जहां मलाइका ने पहली बार सार्वजनिक तौर पर अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को कबूला था. बीते 26 जून को अर्जुन के बर्थडे के दिन दोनों विदेश में एक साथ छुट्टियां मनाते नजर आये थे. उस बीच दिए गए एक इंटरव्यू में मलाइका ने उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था जो उनके और अर्जुन के बीच उम्र के फासले को लेकर मजाक बनाते हैं.

उम्र के फासले को लेकर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

मलाइका ने ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि, “बुजुर्ग आदमी जवान लड़की के साथ रोमांस करता है तो ठीक है. लेकिन जब वही बात महिला के बड़े होने की आती है तो उसे डेस्पेरेट और बूढ़ी कह दिया जाता है. जिन लोगों की ऐसी सोच है उनके लिए मैं ये कहना चाहती हूं- “भाड़ में जाओ”. वहीं, जब मलाइका से पूछा गया कि वह अर्जुन से कब शादी करने की सोच रही हैं तो इस पर उन्होंने कहा कि वह फिलहाल अभी इस बात का जवाब नहीं दे सकतीं. ये पर्सनल है.

पढ़ें मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के प्यार में किया बड़ा खुलासा, कहा- सभी को मिलना चाहिए दूसरा मौका

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button