राजनीति

‘इस Friendship Day पर राहुल-मोदी को भी मिलाना चाहिए हाथ’- माहिका शर्मा

4 अगस्त को पूरी दुनिया धूम-धाम के साथ फ्रेंडशिप डे मना रहा है और हर दोस्त एक-दूसरे को बधाईयां दे रहे हैं। दोस्ती बहुत अजीज होती है और अगर साथ में एक सच्चा दोस्त हो तो जिंदगी सार्थक बन जाती है। दोस्ती पर सभी बड़ी-बड़ी मिसालें दे रहे हैं लेकिन एक और शख्स हैं जो किसी और की दोस्ती की बात कर रही है। पिछले दिनों राहुल गांधी से शादी करने की तमन्ना रखने वाली एक्ट्रेस महिका शर्मा ने फिर से एक बात कही। ‘इस Friendship Day पर राहुल-मोदी को भी मिलाना चाहिए हाथ’ लेकिन क्या ये बात उन दोनों तक पहुंच पाएगी ?

‘इस Friendship Day पर राहुल-मोदी को भी मिलाना चाहिए हाथ’

जहां दुनिया भर में लोग फ्रेंडशिप डे मना रहे हैं वहीं अभिनेत्री महिका शर्मा की एक और ख्वाहिश सामने आई है। महिला शर्मा का कहना है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भी इस खास दिन पर एक-दूसरे से हाथ मिला लेना चाहिए। उन्हें अपनी विचारधारा को दूर रखते हुए एक-दूसरे से हाथ मिलाकर दोस्ती के खास दिन को सेलिब्रेट करना चाहिए। इसके साथ ही महिका ये भी चाहती हैं कि वो पीएम मोदी में फादर फिगर देखती हैं जबकि राहुल को पसंद करती हैं। तो वे चाहती हैं कि पीएम मोदी राहुल गांधी के पास एक पिता की तरह शादी का रिश्ता लेने जाएं। महिका ने कहा, ”मुझे लगता है कि इस फ्रेंडशिप डे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी को एक दूसरे हाथ जरूर मिलाना चाहिए. यह हमारे देश के लिए अच्छा साबित हो सकता है और प्रधानमंत्री मोदी और राहुल गांधी दोस्त की तरह साथ आ जाते हैं तो सभी राष्ट्रीय मुद्दे हल हो जाएंगे.”

इसके अलावा महिका ने ये भी कहा कि “मैं उन दोनों लोगों को दोस्त की तरह देखना चाहती हूं. मोदी जी मेरे पिता की तरह हैं, एक देश के रूप में हम उनके बच्चों की तरह हैं. इसलिए मैं चाहती हूं कि प्रधानमंत्री मोदी राहुल गांधी के पास मेरी शादी का प्रस्ताव लेकर जाएं.” आपको बता दें कि महिका इससे पहले राहुल गांधी के प्रति अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं और लोकसभा चुनावों में राहुल गांधी की जीत के लिए महिका ने नवरात्रि व्रत भी रखा था जो काफी सुर्खियों में रहा।

राहुल गांधी से किय़ा था प्यार का इजहार

महिका शर्मा ने सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने प्यार का इजहार किया था। उन्होंने लिखा था कि वे राहुल गांधी से प्यार करती हैं और इसका कारण बताते हुए उन्होंने लिखा था क्योंकि राहुल अपनी बातों से लोगों को हंसाते हैं और सबका मनोरंजन करते हैं। यही एक राजा का परम कर्तव्य होना चाहिए और उनकी मुस्कान भी किसी राजकुमार से कम नहीं है। महिका शर्मा एक एडल्ट स्टार डैनी डी को डेट करती हैं और महिका का नाम बिग बॉस-13 में बतौर सामने आ रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close