दिलचस्प

नौकरी नहीं मिली तो पत्नी से लिया 20 हजार रुपये उधार, खरीदा लॉटरी टिकट और फिर जो हुआ..

लॉटरी शब्द सुनते ही हर किसी के मन में लड्डू फूटने लगता है, लेकिन यह सिर्फ किस्मत वालों की ही लगती है। जी हां, लॉटरी में हजारों लोग भाग लेते हैं, लेकिन यहां जीत सिर्फ किस्मत के धनी वालों की ही होती है। इतना ही नहीं, लॉटरी से हर किसी की किस्मत बदल जाती है और ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि एक स्टोरी हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे जानने के बाद आप भी कहेंगे कि वाकई लॉटरी किस्मत बदल सकती है, लेकिन इसमें किस्मत का भरपूर साथ चाहिए होता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

विलास रायक्ला नाम एक के किसान दुबई नौकरी तलाश करने के लिए गए थे, लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद उनकी नौकरी नहीं लगी, जिसके बाद वे किस्मत को कोसते हुए भारत वापस लौट आए। इतना ही नहीं, भारत आते ही विलास रायक्ला की किस्मत ऐसे बदल गई, जैसे मानो भगवान उन पर मेहरबान हो गया। बता दें कि भारत आते ही विलास रायक्ला की लॉटरी लग गई, जिसके बाद उनकी किस्मत रातों रात ही बदल गई और वह आज कई डॉलर का मालिक बन गया।

पत्नी से 20000 रुपये लेकर खरीदा था लॉटरी

नौकरी की कोशिश में दर दर भटकने वाले विलास रायक्ला ने कहा कि जब वे निराश हो गए थे, तभी उन्होंने लॉटरी का टिकट खरीदने का फैसला किया, जिसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी से 20000 रुपये लिया और उससे टिकट खरीद लिया। विलास रायक्ला ने लॉटरी लगने के तुरंत बाद ही अपनी पत्नी का धन्यवाद किया, क्योंकि उन्होंने ही उन्हें 20000 रुपये दिए थे। बता दें कि विलास रायक्ला और उनकी पत्नी पेशे से किसान है, जोकि गेंहू और चावल की खेती करते हैं और सलाना 3 लाख रुपये कमाते हैं।

27 करोड़ के मालिक बन गए विलास रायक्ला

कभी खेती करके मुश्किल से साल भर में लाख रुपये कमाने वाले विलास रायक्ला आज करोड़ो के मालिक बन गए हैं। जी हां, विलास रायक्ला ने 27 करोड़ रुपये की लॉटरी जीती है, जिसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। बता दें कि रवि ने विलास के नाम से तीन टिकट खरीदे थे जिसमें एक में उसे जीत मिल गई, जिसके बाद उसकी किस्मत ही बदल गई। इतना ही नहीं, विलास ने इसका पूरा श्रेय अपनी पत्नी को दिया और उनका सार्वजनिक तौर पर आभार व्यक्त किया।

दो साल से खरीद रहे हैं टिकट

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विलास रायक्ला पिछले दो साल से यूएई में रफ़ल टिकट खरीद रहे थे, लेकिन इस बार भाग्य ने उनका साथ दे दिया और वे रातो रात करोड़पति बन गए। बता दें कि जब उनके पास विनर के लिए फोन आया, तो वे हैरान हो गए थे, क्योंकि भारत आ गए थे, लेकिन करोड़पति बनने की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही है, जिसके बाद वे मीडिया से रुबरु हुए।

Back to top button