बॉलीवुड

हो गया राखी सावंत के पति का नाम खुलासा, सामने आया ड्रामा क्वीन का फोटोशूट वाला झूठ

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत बीते कुछ दिनों से अपनी गुपचुप शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में राखी सावंत ने ब्राइडल लुक में फोटो शेयर की थी, जिसके बाद उन्होंने उस तस्वीर को फोटोशूट का हिस्सा बता दिया था, लेकिन अटकलों का बाज़ार अब नए मोड़ पर जा पहुंचा है। दरअसल, राखी सावंत के ब्राइडल लुक के बाद एक नई तस्वीर सामने आ रही हैं, जोकि उनके हनीमून की तस्वीर बताई जा रही है और उसमें उनके पति का नाम लिखा हुआ नज़र आ रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत की शादी के चर्चे जोरो से हैं। भले ही अब राखी सावंत लाख मना कर लें, लेकिन उनकी चूड़ियों ने उनका राज खोल दिया। दरअसल, ब्राइडल लुक के बाद राखी सावंत ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके हाथों में लाल चूड़ा और मेहंदी लगी हुई। अब आप सोच रहे होंगे कि ये तो ब्राइडल लुक की वजह से है, लेकिन कहानी में ट्विस्ट राखी की चूड़ियों से आया है, जिसमें उनके पति का नाम नज़र आ रहा है।

मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा

राखी सावंत की सोशल एक्टिविटी पर गौर किया जाए तो वे इन दिनों मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा पहनते हुए ही तस्वीर पोस्ट कर रही हैं, लेकिन अपनी शादी को छिपा रही हैं। राखी सावंत लाख कोशिश कर रही हैं कि उनकी शादी छिप जाए, लेकिन वो कहते हैं न कि चोर की दाढ़ी में तिनका। ऐसा ही कुछ राखी सावंत के साथ हुआ और उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी, जिसमें उनके पति का नाम साफ साफ जाहिर हो रहा है और लोग उस तस्वीर को उनके हनीमून की तस्वीर समझ रहे हैं।

चूड़ा पर लिखा है पति का नाम

राखी सावंत ने हाथों में चूड़ा पहने हुए तस्वीर को पोस्ट करते हुए काफी सावधानी बरतने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं पाई और पति के नाम का खुलासा हो गया। राखी सावंत ने चूड़ा पर लिखे नाम को छिपाने की कोशिश की है, लेकिन ठीक से कर नहीं पाई और ध्यान दिया जाए तो चूड़े पर R.I.T.E.S.H लिखा हुआ नज़र आ रहा है। मतलब साफ है कि राखी सावंत ने शादी तो कर ली है, लेकिन अभी छिपा रही हैं। इन तस्वीरों के साथ राखी सावंत ने लिखा कि वे खूब मस्ती कर रही हैं और काफी ज्यादा खुश हैं।

ब्राइडल लुक में भी दिखा था ये नाम

हाल ही में राखी सावंत ने ब्राइडल लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिससे उनकी शादी के चर्चे शुरु हो गए थे, लेकिन उन्होंने इसे फोटोशूट का नाम दे दिया था। उस समय राखी सावंत ने जो चूड़ा पहना था, उसमें भी R.I.T.E.S.H लिखा हुआ नज़र आ रहा था। हालांकि, अभी भी राखी सावंत ने अपनी शादी को स्वीकार नहीं की है, लेकिन ये तस्वीरें उनकी शादी की गवाही दे रही हैं।

Back to top button