बॉलीवुड

दुनिया से छुपकर NRI लड़के से राखी सावंत ने रचाई शादी, वायरल हुआ ड्रामा क्वीन का दुल्हन लुक

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत अक्सर कोई न कोई ड्रामा करती ही रहती हैं, जिसकी वजह से वे सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसी सिलसिले में ड्रामा क्वीन राखी सावंत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देख उनके फैंस तरह तरह के अटकलें लगा रहे हैं। दरअसल, सुबह सवेरे राखी सावंत दुल्हन के गेटअप में नज़र आई, जिसकी वजह से उनकी शादी की खबरे उड़ने लगी और तो और लोग कह रहे हैं कि उन्होंने गुपचुप शादी भी कर ली। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर कुछ नया करने के चक्कर में कुछ ऐसा कर जाती हैं, जिसकी वजह से वे या तो ट्रोल होने लगती हैं या फिर वायरल हो जाती हैं, लेकिन यहां मांजरा उनकी शादी का है। जी हां, सोमवार की देर शाम को राखी सावंत ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, तो मंगलवार की सुबह तक उनकी शादी की खबरें उड़नी शुरु हो गई। माना जा रहा है कि राखी सावंत ने गुपचुप शादी कर ली, क्योंकि इन तस्वीरों में दुल्हन के गेटअप में नज़र आ रही हैं।

राखी सावंत ने की गुपचुप शादी

सोमवार को राखी सावंत द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को एक नज़र में देखने पर यही लगता है कि उन्होंने क्रिश्चयन रीति-रिवाज से गुपचुप शादी कर ली। इतना ही नहीं, राखी सावंत के फैंस तो यह भी दावा कर रहे हैं कि उन्होंने एक विदेशी छोरे के संग मुंबई में शादी कर ली, लेकिन अभी उन्होंने इस शादी को छिपा रखी है। बता दें कि वायरल तस्वीर में राखी सावंत के हाथों में मेंहदी लगी हुई है और साथ में उन्होंने लाल चूड़ा पहन रखा है, जिसकी वजह से उनकी शादी की खबरें उड़ रही हैं।

एनआरआई लड़के से राखी ने रचाई शादी

हाल ही में एक वेबसाइट ने राखी की शादी का दावा करते हुए लिखा कि राखी सावंत ने एनआरआई लड़के से गुपचुप रचाई शादी। इतना ही नहीं, इस खबर में मेहमानों की लिस्ट के बारे में भी जानकारी दी गई थी। बताया जा रहा है कि राखी सावंत ने 28 जुलाई को गुपचुप शादी कर ली। शादी की डिटेल्स में यह भी कहा गया कि मुंबई के जे डब्लू मैरियट होटल में 28 जुलाई को यह शादी हुई, जिसे पूरी तरह से गोपनीय रखा गया और इसमें सिर्फ फैमिली के लोग शामिल हुए।

शादी की खबरों पर राखी सावंत ने दिया ये बयान

बताते चलें कि राखी सावंत ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उन्होंने कैप्शन में ही लिखा है कि ब्राइडल शूटिंग। मतलब साफ है कि यह गेटअप उन्होंने शूटिंग के लिए धारण किया, लेकिन लोगों को गलतफहमी हो गई। इस पूरे मसले पर राखी सावंत ने कहा कि मैं अभी कुंवारी हूं और मेरी शादी नहीं हुई है। वे सारी तस्वीरें फोटोशूट का हिस्सा है, इसीलिए शादी की अफवाहें न उड़ाई जाए।

Back to top button